Happy Birthday: बालाजी का नाम लेकर एकता ने शुरू किया करियर, ढेरों कंट्रोवर्सी के बावजूद हैं सुपरहिट

निर्माता-निर्देशक एकता कपूर को आज कौन नहीं जानता। आज एकता अपना 46वां जन्मदिन मना रहीं हैं। एकता ने अपने करियर में कई हिट शोज दिए हैं जो आपने देखे ही होंगे। वही आज भी उनके हिट शोज देने का दौर जारी है। आज के समय में वह वेब सीरीज भी बनाती हैं जो सुपरहिट होती हैं। वहीं कई बार वह बोल्ड कंटेंट देने के चलते ट्रोल भी होती हैं। वैसे एकता ने अपने करियर की शुरुआत में बालाजी टेलिफिल्म्स कम्पनी खोली और इसके बैनर तले सबसे पहला शो बनाया 'हम पांच'। यह शो बहतरीन रहा और इस शो के बाद उन्होंने बनाया 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी'।

यह शो उनके पहले शो से कई अधिक सुपरहिट हुआ और उसके बाद एकता मशहूर हो गईं। कुछ ही समय बाद एकता ने कई शोज बनाए। इस लिस्ट में कसौटी जिंदगी की, कहीं किसी रोज़, कुटुंभ, कोई अपना सा, कहानी घर-घर की, कहीं तो होगा' शामिल रहे। कहा जाता है K शब्द को एकता लकी मानती थी और इसी के चलते उन्होंने इसी नाम से शो बनाए। देखते ही देखते एकता टीवी की क्वीन बन गईं।

टीवी पर मशहूर होने के बाद एकता कपूर ने OTT प्लेटफॉर्म में कदम रखा है और वो ALT Balaji में कई सक्सेसफुल शो बना रही हैं। अब तक एकता कपूर के इस चैनल को लेकर भी कई विवाद उठे हैं, लेकिन एकता को इनकी परवाह नहीं। एकता कि कई वेब सीरीज को लेकर केस दर्ज हो चुके हैं लेकिन एकता इससे नहीं डरती और वह अपने फैंस को अच्छे और बेहतरीन कंटेंट देती रहती हैं। फिलहाल एकता को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

UP: राज्यपाल से मीटिंग के बाद बोले राधामोहन सिंह- 'सही वक्त पर सीएम योगी लेंगे फैसला'

'घर-घर राशन योजना' पर लगी रोक, तो बोले सीएम केजरीवाल- प्रधानमंत्री जी आज मैं बहुत व्यथित हूं आज मुझसे।।।

महामारी के दौरान दर्शन थूगुदीप ने लोगों से किया ये आग्रह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -