एक के बाद एक हिट फिल्मों में नज़र आ चुके है Don Cheadle
एक के बाद एक हिट फिल्मों में नज़र आ चुके है Don Cheadle
Share:

हॉलीवुड के बेस्ट एक्टर के नाम से पहचाने जाने वाले डॉन चीडल हमेशा ही अपनी एक्टिंग और मूवीज को लेकर चर्चाओं में बने रहते है, उन्होंने अपनी एक्टिंग से अपने करोड़ों फैंस को लुभा लिया है. छोटी छोटी चीजों को लेकर वह सुर्ख़ियों में छाएं हुए है. इतना ही डॉन चीडल ने अब तक कई हिट मूवीज में काम किया. वहीं डॉन चीडल आज अपना 56 वां जन्मदिन मना रहे है. जी हां डॉन चीडल का जन्म आज ही के दिन यानि 29 नवंबर 1964 को हुआ था. 

वैसे तो डॉन चीडल एक एक्टर होने के साथ साथ मूवी के डायरेक्टर भी है, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत  Hamburger Hill मूवी से किया था, उन्होंने इस मूवी में 1987 में रोल निभाया था, इस फिल्म के रिलीज़ होने के बाद से ही उन्हें खूब सरहाना मिली थी. जिसके बाद उन्होंने कई मूवीज में काम किया, जैसे कि "Rocket"  Devil in a Blue Dress ,  Rebound: The Legend of Earl 'The Goat' Manigault,  The Ocean's Trilogy, जैसी की मूवीज में काम किया. हम बता दें कि उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत से पहले वह एक थियेटर आर्टिस्ट थे. 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो डॉन चीडल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म White Noise में नज़र आने वाले है, इस मूवी को आने वाले वर्ष यानि कि 2022 में रिलीज़ किया जाने वाला है. एक्टर के फैंस को इस फिल्म की रिलीजिंग का बेसब्री से इंतज़ार है. 

बहुत दिनों के बाद शॉपिंग पर निकली केटी प्राइस, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

ड्वेन जॉनसन ने किया ऐसा काम कि फैन हो गया भावुक

भारतीय सिनेमा में अपना जादू नहीं चला पाई Eternals

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -