दीपिका के जन्मदिन पर देंखें उनकी प्यारी तस्वीरें
दीपिका के जन्मदिन पर देंखें उनकी प्यारी तस्वीरें
Share:

टीवी अभिनेत्री दीपिका आज अपना जन्‍मदिन मना रही हैं. आधी रात दीपिका के पति शोएब ने अनोखे तरीके से अपनी पत्‍नी को जन्मदिन पर विश किया. उन्‍होंने दीपिका के लिए खास तौर पर केक भी तैयार किया है. रिश्‍तों में मिठास घोलती फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है,और उनकी इन तस्वीरों को फैंस भी बहुत पसंद कर रहे है. यह बात तो आप सभी जानते ही है कि दीपिका 'बिग बॉस 12' की विनर रह चुकी है. टेलीविज़न पर 'ससुराल सिमर का' और 'कहां हम कहां तुम' जैसे शोज से दीपिका ने दर्शकों के दिल में स्थान बना लिया. लेकिन उनकी कहानी सिर्फ इतनी नहीं है. जब दीपिका धर्म बदला था उस समय ट्रोलर्स ने उन्हें कई बार अपनी ट्रोलिंग का शिकार बनाया . वह अपने प्यार को हासिल करने के लिए हिन्दू से मुस्लिम बन गई और ट्रोलर्स को मुहतोड़ जबाव दिया. 

हम बता दें कि दीपिका कक्कड़ का जन्म आज यानी 6 अगस्त 1986 को महाराष्ट्र के पुणे शहर में हुआ था. और दिलचप्स बात तो यह थी की जिस प्‍यार की बुनियाद पर सभी धर्मों की संरचना हुई है, प्‍यार पाने के लिए उसी धर्म के कथ‍ित चौकीदारों ने दीपिका को बेइज्जत किया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दीपिका ने वर्ष 2010 में टेलीविज़न पर डेब्यू किया. 'नीर भरे तेरे नैना देवी' में देवी लक्ष्मी के किरदार में उन्होंने खूब सुर्खियां बटौरी. फिर 'अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो' में वह घर-घर की बेटी बनीं. लेकिन असली पहचान मिली टीवी शो 'ससुराल सिमर का से मिली. उनका यह शो 2011-2017 तक चला.

आखिर क्यों एक और मशहूर ज़िंदगी अपने ही हाथों ख़त्म...!

समीर शर्मा ने पंखे पर लटकर किया सुसाइड, गम में डूबा ​टीवी जगत

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल के लिए इस किरदार की होगी धांसू एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -