शादीशुदा होकर भी इस मशहूर अभिनेता संग था डिम्पल कपाड़िया का रिश्ता, अभिनेता की पत्नी ने दी थी धमकी
शादीशुदा होकर भी इस मशहूर अभिनेता संग था डिम्पल कपाड़िया का रिश्ता, अभिनेता की पत्नी ने दी थी धमकी
Share:

अपने समय की बेहतरीन अदाकारा रहीं डिम्पल कपाड़िया आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहीं हैं। डिम्पल कपाड़िया ने बहुत कम उम्र में करियर की शुरुआत कर दी थी और उनकी पहली फिल्म बॉबी रही थी। इस फिल्म में अदाकारा ने ऋषि कपूर के साथ काम किया और सुपरहिट हो गईं। डिम्पल कपाड़िया ने राजेश खन्ना से शादी की थी हालाँकि दोनों अधिक समय तक साथ नहीं रह सके। वहीँ शादी के बाद उनका नाम सनी देओल से जुड़ा। 'अर्जुन', 'मंजिल-मंजिल', 'आग का गोला', 'गुनाह' और 'नरसिम्हा' जैसी हिट फिल्में देने वाली जोड़ी सनी देओल-डिंपल कपाड़िया की लव स्टोरी काफी विवादित रही। जी दरअसल दोनों का जब नाम जुड़ा तब सनी पूजा के साथ और डिंपल राजेश खन्ना के साथ शादीशुदा थीं।

हालाँकि फिर भी दोनों एक दूजे को दिल दे बैठे। शादी के बाद भी दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया। कहा जाता है जब डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया की मौत हुई तब भी सनी देओल एक्ट्रेस को सान्त्वना देने आए थे। यह भी कहा जाता है कि ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना एक समय पर सनी को छोटे पापा कहकर बुलाने लगी थी। दूसरी तरफ सनी को लेकर कहा जाता है कि उन्होंने अपने पापा की तरह शादीशुदा होते हुए भी डिंपल से शादी कर ली थी, लेकिन पूजा ने धमकी दी थी कि वो अपने बच्चों को लेकर दूर चली जाएंगी, ऐसे में परिवार को टूटने से बचाने के लिए सनी ने अपने प्यार को खुद से दूर रखने का फैसला किया। ऐसी भी खबरें हैं कि डिंपल और सनी ने अपने परिवारों को बहुत अच्छे से संभाला और छुपकर अपने रिश्ते को जिंदा रखने का वादा किया। जी हाँ और साल 2017 में दोनों को मोनाको में देखा गया था।

उस दौरान की वायरल हुई तस्वीरों को देखकर लग रहा था जैसे कोई हॉलीवुड पर दोनों एंज्वॉय करने आए हैं। जी हाँ और एक दूसरे के हाथ को दोनों ने ऐसे पकड़ा था जैसे फिर कभी अलग नहीं होंगे। हालाँकि उस फोटो के आने के बाद भी काफी बवाल हुआ था लेकिन दोनों ने इस मामले में कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

सोनाक्षी को जहीर इकबाल ने सरेआम कहा 'I Love You', रिश्ते पर लगाई मुहर

आखिर क्यों अब तक सलमान खान को नहीं मार पाया लॉरेंस, खुद किया खुलासा

फिल्मों में इंटिमेट सीन देने से मना कर चुकी है अमृता राव।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -