ट्रेजेडी किंग को आता है गुस्सा, तो ऐसी मनाती हैं सायरा बानो....
ट्रेजेडी किंग को आता है गुस्सा, तो ऐसी मनाती हैं सायरा बानो....
Share:

आज हमारे दिलीप कुमार साहब का जन्मदिन है. दिलीप कुमार आज अपना 94 वां जन्मदिन मना रहे हैं. देखा जाए तो कुछ दिनों पहले ही दिलीप कुमार और सायरा बानो ने अपनी शादी की 50वी सालगिरह भी सेलिब्रेट की है. दिलीप कुमार के बर्थडे के खासतौर पर उनकी वाइफ सायरा बानो ने भी पति दिलीप कुमार के विषय में हमारे साथ में बहुत सी बातो को भी शेयर किया. अभिनेत्री सायरा बानो ने दिलीप कुमार के बारे में कहा कि, 'मैं उनकी सबसे बड़ी फैन हूं, एक जमाने में उनकी मैगजीन से निकाली हुई फोटोज को मैं कार्ड बोर्ड पर चिपकाती थी और अपने बेड के सिरहाने पर टांग दिया करती थी.

उनकी हर तस्वीर के साथ मैं यही करती थी.” “मुझे उनका हर रूप बहुत प्यारा लगता है, लेकिन मुझे जो बहुत ही आकर्षक लगता है वो है 'राम और श्याम' फिल्म के राम का रोल. क्योंकि जिस तरह से राम टोपी पहने हुए सीढ़ीयों से नीचे डरा डरा सा आता है, जिस तरह से वो चाय की प्याली पकड़ता है, हाथ उसके थरथराते हैं, और वो बेचारा हीरोइन के सामने पूरी चाय पलट देता है.

इसलिए मुझे राम का किरदार बहुत अच्छा लगता है. “मैं यूसुफ साहब को इतनी मोहब्बत देती हूं कि वो मुझसे खफा रह ही नहीं सकते. यूसुफ मियां मेरी हर गलती माफ कर देते हैं, अल्लाह उन्हें सलामत रखे.”

प्लेन में एक्ट्रेस का हुआ सेक्शुअल हरासमेंट, वह चिल्लाती रही और लोग देखते रहे... 

  देखिये...Pics: गलत टाइमिंग पर कैमरे में कैद हो गई यह तस्वीरे

रात के अंधेरे में Cozy हुए जेसन-बानी...
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -