इस वजह से टूट गई थी दीया मिर्ज़ा की पहली शादी, रह चुकीं हैं मिस एशिया पैसिफिक
इस वजह से टूट गई थी दीया मिर्ज़ा की पहली शादी, रह चुकीं हैं मिस एशिया पैसिफिक
Share:

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीतने वाली दीया मिर्ज़ा का आज जन्मदिन है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस एशिया पैसिफिक रहीं दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने दूसरी शादी बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) से की है। आप सभी को बता दें कि दीया मिर्जा की पहली शादी अक्टूबर, 2014 में प्रोड्यूसर साहिल संघा से हुई थी। हालांकि शादी के करीब 5 साल बाद ही अगस्त, 2019 में दोनों का तलाक हो गया। जी हाँ और दीया मिर्जा और साहिल संघा की शादी टूटने की आखिर क्या वजह रही इसको लेकर दोनों ने कभी खुलकर कुछ नहीं कहा, हालाँकि मीडिया रिपोर्ट्स में इसकी दो वजहें बताई गईं थीं।

मनोज बाजपेयी की माँ का हुआ निधन, इस कारण गई जान

जी दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया था कि एक्ट्रेस की शादी टूटने की वजह कहीं न कहीं कनिका ढिल्लन हैं। कनिका फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की राइटर भी रही हैं। जी दरअसल, कनिका ढिल्लन ने भी उसी दिन अपने पति प्रकाश कोवेलामुदी से अलग होने का फैसला किया था, जिस दिन दीया और साहिल अलग हुए थे। ऐसे में कनिका और साहिल के बीच अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रहीं। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि दीया मिर्जा और साहिल के अलग होने की वजह उनके बिजनेस में चल रहा आपसी मनमुटाव था।

आप सभी को यह भी बता दें कि दीया मिर्जा और साहिल पति-पत्नी होने के साथ ही बिजनेस पार्टनर भी थे। बहुत कम लोग जानते हैं दीया मिर्जा ने अपने पति साहिल संघा के साथ अपना रिश्ता खत्म होने पर कहा था- 'मेरे माता-पिता 34 साल पहले ही अलग हो गए थे। ऐसे में जब मेरी शादी टूटने की बारी आई तो मैंने खुद से ही कहा कि जब मैं साढ़े चार साल की उम्र में अपने पेरेंट्स के अलग होने का दर्द झेल सकती हूं तो 37 की उम्र में अपने तलाक से क्यों नहीं उबर पाऊंगी?'

सलमान खान की मां के जन्मदिन पर जमकर नाची हेलेन, सामने आई तस्वीरें

वहीं दीया मिर्जा ने कहा था- 'औरत और मर्द अक्सर ऐसे फैसले लेने से बचते हैं क्योंकि उन्हें डर लगता है, आपके अंदर यह हिम्मत होनी चाहिए कि यह वक्त भी बीत जाएगा।'

आप सभी को बता दें कि मिस एशिया पेसेफिक (2000) का खिताब जीतने के बाद दीया ने 2001 में आई फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इसी के साथ उन्होंने 'दीवानापन' (2001), 'तुमको ना भूल पाएंगे' (2002) 'दम' (2003), 'तुमसा नहीं देखा' (2004), 'ब्लैकमेल' (2004), 'हम तुम और गोस्ट' (2010) और संजू (2018) सहित कई फिल्मों में काम किया है।

'मैं उनकी जिंदगी बर्बाद कर रही हूं', अर्जुन को डेट करने पर बोलीं मलाइका अरोड़ा

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में हुई इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री, बनेंगी लेडी सिंघम

सुशांत की मौत के 2 साल बाद इस शख्स पर आया रिया चक्रवर्ती का दिल, सोनाक्षी संग रहा है अफेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -