इन अभिनेत्रियों के लिए गाना गानें की इच्छा रखती है ध्वनि भानुशाली
इन अभिनेत्रियों के लिए गाना गानें की इच्छा रखती है ध्वनि भानुशाली
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर ध्वनि भानुशाली को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपने गानों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं वह आज अपना जन्मदिन मना रही है. इतना ही नहीं ध्वनि भानुशाली ने अपने गानों के चलते अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है. 

ध्वनि भानुशाली का जन्म 22 मार्च 1998 को हुआ था, वह बॉलीवुड सिंगर होने के साथ साथ एक प्लेबक सिंगर भी है. ध्वनि भानुशाली ने कई गाने भी गए है. ध्वनि भानुशाली अपनी मधुर आवाज़ के लिए अपने फैंस के दिलों में राज करती है.  वहीं सलाम ए इश्क मेरी जान, दिल चीज क्या है आप मेरी जान लीजिए, जैसे गाने सुनकर हिंदी सिनेमा की नंबर वन हीरोइन रह चुकीं रेखा की याद आती है और साथ ही याद आती हैं इन गीतों की गायिकाएं. आज के समय में बहुत ही कम ऐसी गायिकाएं हैं जो उस समय की काबिल अदाकाराओं के लिए गीत गाने की ख्वाहिश रखती हैं. लेकिन, पिछले लगभग एक वर्ष में गायिकी का एक नया चेहरा बनकर उभरीं यूट्यूब सेंसेशन ध्वनि भानुशाली ने कहा था कि अगर उन्हें फ्लैशबैक में जाने का मौका मिले तो वह अभिनेत्री रेखा और सायरा बानो  के लिए गाना चाहेंगी और उन्हें अपने गानों पर लिप सिंक करते देखना चाहती हैं. 

सिनेमा जगत में दो तरह के गाने होते हैं, एक लिप सिंक और दूसरा बैकग्राउंड गाने. लिप सिंक का मतलब है गाने के बोल के हिसाब से कलाकारों का होठ हिलाना पड़ते हैं. बैकग्राउंड गानों में कलाकार आराम से काम कर लेते हैं लेकिन लिप सिंक गाने शूट करना काफी मुश्किल होते है. 21 साल की युवा गायिका ध्वनि का हाल ही में एक सिंगल गाना 'ना जा तू' रिलीज हुआ है, जो यूट्यूब पर इस साल का एक दिन में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना बन गया. इसी गाने को लेकर मीडिया से हुई खास बातचीत में ध्वनि भानुशाली ने कहा कि अगर उन्हें समय में पीछे जाने का मौका मिले तो वह अपने गानों पर रेखा और सायरा बानो को प्रस्तुति देते देखना चाहेंगी. इसी के साथ ध्वनि भानुशाली को उनके जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं...

'100 करोड़ की वसूली' को लेकर रविशंकर ने सीएम उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना

महू-धार सीट से दो बार सांसद रहे सूरजभानु सिंह का निधन, दिल्ली के अस्पताल में ली अंतिम सांस

RIMS की मेडिकल छात्रा ने की ख़ुदकुशी, फ्लैट में लटकी मिली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -