Happy B.Day 'आनंदी'
Happy B.Day 'आनंदी'
Share:

आज हमारी टीवी की वह क्यूट सी आनंदी यानि अविका गौर जो के अब काफी निखर गई है उनका जन्मदिन है. अविका गौर का जन्म 30 जून 1997 को मुंबई में हुआ था. अविका ने आज अपने 20 साल भी पुरे कर लिए है. अविका जो के आज टीवी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम है. अविका गौर ने कई सफलतम टीवी सीरियल में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. आज भी अविका टीवी सीरियल्स में हमे नजर आ ही जाती है.

अविका गौर जिन्हे की चर्चित TV शो ‘बालिका वधू’में आनंदी के किरदार से काफी पहचान मिली व आज भी उन्हें आनंदी के नाम से ही जानते है. 2008 में शुरू हुए इस शो में आनंदी का किरदार निभाकर अविका को जबरदस्त लोकप्रियता मिली. इस शो के बाद अविका घर-घर में आनंदी के नाम से पहचानी गईं. इन्हें बचपन से ही अभिनय करना पसंद था.

तथा फिर बाद में 'बालिका बधू' के बाद अविका टीवी शो 'ससुराल सिमर का'(2011-16) में नजर आईं. 14 साल की उम्र में अविका ने इस शो में शादीशुदा महिला का रोल प्ले किया था. जिसमें उनके हसबैंड मनीष रायसिंघानी बने थे. 2 साल बाद ही अविका और मनीष की डेटिंग की खबरें आने लगीं.

जब अविका 17 साल की थी तब मनीष 34 साल के थे. दोनों ने ना सिर्फ साथ टीवी शोज किए, बल्कि फिल्म्स, फोटोशूट और सोशल मीडिया पर दोनों साथ-साथ फोटोज पोस्ट करते थे.

दोनों की अफेयर की खबरें और तेजी से आने लगीं. हालांकि अविका ने अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वो और मनीष सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. तथा अभी भी अविका टीवी सीरयल्स में व्यस्त है. 
 

खास ब्रांड के लिए दबंग गर्ल ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

फिल्म राग देश का ट्रेलर हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -