फ्रॉड का शिकार हुई थी दबंग गर्ल, फिर इस तरह किया था खुलासा
फ्रॉड का शिकार हुई थी दबंग गर्ल, फिर इस तरह किया था खुलासा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। आज सोनाक्षी के जन्मदिन पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास और रोचक बातें बताने वाले है, जिसकी चर्चा आज भी की जाती है। वैसे तो सभी जानते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बहुत बोल्ड हैं। वह हमेशा ही अपनी बात को बेबाकी से रखने के लिए पहचानी जाती हैं। लेकिन क्या आपको बता है कि सोशल मीडिया लवर और बॉलीवुड दबंग गर्ल भी एक बार एक फ्रॉड शिकार हो चुकी थीं और इसका खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए किया था। 

ऑन लाइन हुआ था फ्रॉड: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा को ऑन लाइन शॉपिंग बेहद ही पसंद है। लेकिन एक बार उन्हें ऑनलाइन शॉपिंग करना बहुत ही भारी पड़ गया था।  इस बात का खुलासा खुद सोनाक्षी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो को शेयर करते हुए किया था। ये बात वर्ष 2018 की है, जब सोनाक्षी ने अमेजन (Amazon) से हेडफोन मंगवाया लेकिन बदले में उन्हें लोहे का टुकड़ा पार्सल में दिया गया था। इस हेडफोन की कीमत 18 हजार रुपए थी। इस बात से नाराज सोनाक्षी अमेज़न की क्लास लगाईं और कहा कि वो इस पूरे केस में ठगी हुईं महसूस कर रही हैं। 

ऐसे किया था खुलासा: हम बता दें कि इस केस को सोनाक्षी ने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर साझा करते हुए अमेज़न को फटकार लगाते हुए लिखी थीं, '' अमेज़न, मैंने अपने लिए हेडफोन्स मंगवाए थे, लेकिन ये देखिए मुझे क्या मिला है। पूरी तरह से पैक्ड और खुला हुआ भी नहीं है, देखने में एकदम परफेक्ट है, लेकिन सिर्फ बाहर से। और हां! आपका कस्टमर सर्विस मदद भी नहीं करना चाहता है इसके कारण ये स्थिति अब और भी बदतर हो गई है। '' हालांकि सोनाक्षी का ट्वीट देखने के उपरांत अमेजन ने उनसे माफी मांगी थी और इस केस को रफादफा किया।

'मुफ्त वैक्सीन के लिए एक साथ आवाज़ उठाने की जरुरत..', राहुल गांधी बोले- केंद्र सरकार को जगाइए

बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री के गुरु है असरानी, मगर शादी में भाई बनकर हुए थे शामिल

दर्दनाक! कोरोना ने मात्र 20 दिनों में ली परिवार के आठ सदस्यों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -