इस फिल्म में काम करके चंकी पांडे ने पाई थी कामयाबी
इस फिल्म में काम करके चंकी पांडे ने पाई थी कामयाबी
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे जिनका आज जन्मदिन है। 26 सितंबर 1962 को चंकी पांडे का जन्म हुआ था। चंकी पांडे बॉलीवुड मे अब तक 80 फिल्मे कर चुके है। 1989 मे चंकी को फिल्मफेयर बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिये अवार्ड मिल चुका है। चंकी पांडे ने बांग्लादेश की फिल्मों मे लीड रोल भी निभाया है। चंकी पांडे पहले सशक्त फिल्मों मे काम करते थे। फिर चंकी पांडे ने अपना करियर हास्य फिल्मों की तरफ मोड दिया। चंकी पांडे अपनी ज़िंदगी मे अब और भी बहुत कुछ करना चाहते है। वे कुछ नया करने का सोच रहे है। । बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (असली नाम सुयश शरद पांडे) हैं। चंकी पांडे ने 1987 में पहलाज निहलानी की फिल्म 'आग ही आग' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। यह फिल्म सुपरहिट रही और उनके करियर कि राहें खुल गईं। इसके बाद उन्होंने 'पाप की दुनिया' (1988), 'खतरों के खिलाड़ी' (1988),' 'जहरीले' (1990) और 'आंखें' (1992) जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

1988 की सुपरहिट फिल्म 'तेजाब' में उन्होंने अनिल कपूर के दोस्त का किरदार निभाया था और इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर अवॉर्ड भी मिला था। फिल्मों के साथ-साथ वे मुंबई में पत्नी भावना के साथ एक हेल्थ फ़ूड रेस्त्रां भी चलाते हैं। इसके अलावा बॉलीवुड इलेक्ट्रिक नाम से उनकी एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी है, जो खासकर स्टेज शोज के लिए जानी जाती है। चंकी पांडे की दो खूबसूरत बेटियां है जिनके नाम है रीसा पांडे व अनन्या पांडे। बता दे की अनन्या पांडे की फिल्मो में आने की भी चर्चाए चल रही है। अभिनेता चंकी पांडे ने कहा कि हास्य फिल्मे करके मैंने अपने लिये एक दायरा बना लिया है अब मुझे कुछ अलग करने की इच्छा है। चंकी को लगता है कि कोई ना कोई तो उसे हास्य रोल को छोड़कर किसी अच्छे रोल के लिये ऑफर करेगा।

चंकी पांडे ने रणदीप हुड्डा के साथ भी काम किया है। रणदीप के साथ चंकी ने ‘डी’ फिल्म मे काम किया है। चंकी ने कहा कि अगर उनके पास और ऐसी फिल्मों के प्रस्ताव आते है तो वे जरूर करेंगे। अभी हाल ही में चंकी पांडे हमे विद्या बालन की फिल्म 'बेगम जान' में भी नजर आए थे। चंकी पांडे को अपनी हास्य फिल्मों के लिये बहुत प्रशंसा मिली है। चंकी ने ‘क्या कूल हैं हम’, ‘हाउसफुल’ और ‘हाउसफुल 2’ मे बहुत अच्छा रोल किया है। चंकी ने कहा कि ‘हाउसफुल’ फिल्म मे हास्य रोल निभाना आसान था। जैसा उन्हे साजिद ने करने को बोला उन्होने वैसा ही किया।

गुरुद्वारे पहुंचे अक्षय कुमार, कहा- महीनों बाद मिली शांति

किसानों के समर्थन में बोले मीका सिंह- ''मैं यह देखकर हैरान हूं...''

अब 'टायर' बेचते नज़र आएँगे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -