इंडस्ट्री में आने से पहले चित्रांगदा ने कर ली थी शादी, गंदी डिमांड के चलते हाथ से निकली कई फ़िल्में
इंडस्ट्री में आने से पहले चित्रांगदा ने कर ली थी शादी, गंदी डिमांड के चलते हाथ से निकली कई फ़िल्में
Share:

'हजारों ख्वाहिशें ऐसी', 'देसी ब्वॉयज', 'इनकार' और 'ये साली जिंदगी' जैसी फिल्मों की अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का आज जन्मदिन है। चित्रांगदा सिंह ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया हालाँकि आज भी उनके पास कम ही फ़िल्में हैं। चित्रांगदा सिंह का जन्म 30 अगस्त 1976 को राजस्थान के जोधपुर में हुआ था। काफी लंबे फिल्मी करियर के बावजूद चित्रांगदा इंडस्ट्री में वह शोहरत हासिल नहीं कर पाईं जिसकी वो हकदार हैं।

इंडस्ट्री में अभिनेत्री के रूप में हिट ना होने पर उन्होंने फिल्म निर्माण में हाथ आजमाया और वहां उनका सिक्का चल बैठा। चित्रांगदा सिंह आर्मी ऑफिसर की बेटी हैं और उनके भाई दिग्विजय सिंह गोल्फर हैं। कॉलेज के दिनों में ही चित्रांगदा मॉडलिंग करने लगी थीं और इसी दौरान उन्हें कई बड़े विज्ञापन मिले। अल्ताफ राजा की एल्बम तुम तो ठहरे परदेसी से चित्रांगदा ने इंडस्ट्री में कदम रखा और उनकी पहली फिल्म सॉरी भाई रही। हालाँकि चित्रांगदा ने साल 2001 में भारतीय गोल्फर ज्योति रंधावा से शादी रचा ली और दोनों का एक बेटा जोरावर भी है।

हालाँकि दोनों साल 2014 में अलग हो गए। चित्रांगदा उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के निर्देशक पर आरोप लगाया था कि उन्होंने सेट पर बुरा बर्ताव किया। चित्रांगदा कई बार कास्टिंग काउच का शिकार हुई और इसके चक्कर में उनके हाथ से कई फ़िल्में निकल गई लेकिन उन्हें इसका अफ़सोस नहीं है। फिलहाल वह अपने काम और अपने बेटे की परवरिश में व्यस्त हैं।

इस वजह से कृति ने कभी नहीं किया टाइगर को डेट, टाइगर ने भी किया चौकाने वाला खुलासा

'मुझे नहीं पता था फोटोशूट मेरे लिए मुसीबत खड़ी कर देगा', पुलिस पूछताछ में बोले रणवीर सिंह

ऑस्कर की रेस में शामिल हुई आलिया भट्ट की ये फिल्म, 'The kashmir Files' को देगी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -