कभी वरुण से प्यार करती थी लीजा हेडेन, फिर बॉयफ्रेंड संग कर ली शादी
कभी वरुण से प्यार करती थी लीजा हेडेन, फिर बॉयफ्रेंड संग कर ली शादी
Share:

मॉडलिंग करते -करते अपनी एक्टिंग  के बल पर लीजा हेडेन बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री बन चुकी है। लीजा हमेशा अपनी बोल्ड अदाओं के कारन चर्चा में रहती हैं। मगर आपको ये जानकार हैरानी होगी कि लीजा अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं। चेन्नई में जन्मीं लीजा ने अपना बचपन ऑस्ट्रेलिया और अमेरिका में बिताया। वह 17 जून को अपना 35वां बर्थडे मना रही है। लीजा हेडन का असली नाम एलिजाबेथ मैरी हेडन है। चलिए हम लीजा के जीवन से जुड़ी कुछ और दिलचस्प बातों के बारें में जानते है।

वरुण धवन से हुआ था प्यार: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लीजा ने अपने एक साक्षत्कार में  कहा था कि 17 वर्ष की आयु में उनको वरुण धवन से प्यार हुआ था। जैसे कि अधिकतर लोगों को बचपन के दिनों में अपने पसंदीदा अभिनेता से हो जाता है। इसे सीरियस रिलेशनशिप नहीं बोल सकते हैं।

ब्वॉयफ्रेंड डीनो से की शादी: इतना ही नहीं बॉलीवुड में आने के उपरांत लीजा हेडन को डीनो लालवानी से प्यार हुआ। डीनो और लीजा को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। उसी दौरान लीजा ने 2016 में डीनो के साथ शादी कर ली। अब ये बोल्ड अदाकारा अपने शादीशुदा जीवन में व्यस्त है।

ब्रेस्टफीडिंग को लेकर हुईं थीं ट्रोल: हम बता दें कि लीजा हेडन अपने बच्चे के साथ हमेशा दिखाई देती हैं। एक साक्षत्कार में लीजा ने बोला था कि कई बार मुझे असहज कॉमेंट्स का सामना करना पड़ता है। लेकिन, मैं उनसे डरती नहीं। अपने बेटे को ब्रेस्टफीडिंग कराने पर भी मुझे ट्रोल किया गया। उस  समय मैं थोड़ा अनकंफर्ट हुई फिर मैंने उनको अनदेखा कर दिया।

बॉलीवुड में नहीं चाहती थी आना: मीडिया का कहना है कि खबरों की मानें तो लीजा हेडन योग टीचर बनना चाह रही थीं। उन्हें इसी मूवी में करियर बनाना था लेकिन वे बॉलीवुड की ओर मुड़ गईं। इसके साथ वे अबतक मूवीज से जुड़ी हुई हैं।

लीजा हेडन की फिल्में: लीजा हेडन ने बॉलीवुड में फिल्म 'आयशा' से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद 'रास्कल्स', 'क्वीन', 'द शॉकिन्स', 'संता बंता', 'हाऊसफुल 3' और 'ऐ दिल है मुश्किल' में काम किया है। लीजा अधिकतर सपोर्टिंग रोल में ही दिखती हैं।

तलाक के बाद मिनीषा लांबा को एक बार फिर हुआ प्यार, रिलेशनशिप को लेकर कही ये बड़ी बात

एक बार फिर अपने बेबाक अंदाज के कारण परेशानी में पड़ी स्वरा भास्कर, सोशल मीडिया पर हुई जमकर ट्रोल

बॉबी देओल के अपने बेटे ने शेयर की फोटोज, आज मना रहे है अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -