गालियों की बरसात कर यूट्यूब पर फेमस हुए भुवन बाम

By Emmanual Massey
Jan 22 2021 05:04 AM
गालियों की बरसात कर यूट्यूब पर फेमस हुए भुवन बाम

आज यानी 22 जनवरी को भुवन बाम का जन्मदिन है. विस्तार से बता करें तो भुवन बाम का जन्म 22 जनवरी 1994 को दिल्ली में हुआ था, भारत के एक भारतीय हास्य कलाकार, गायक, गीतकार और यूट्यूब व्यक्तित्व के रूप में अपनी पहचान रखते है. उन्हे यूट्यूब कॉमेडी चैनल बीबी की वाइन्स के लिए जाना जाता है. भुवन 2018 में 10 मिलियन सब्सक्राइबर को पार करने वाले अमित भड़ाना के साथ पहले भारतीय यूट्यूबर बने थे.

अगर बात करें भुवन बाम के करियर की तो उन्होने अपनी स्कूलिंग ग्रीन फील्ड्स स्कूल, दिल्ली से की और शहीद भगत सिंह कॉलेज से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. भुवन बाम ने अपने करियर की शुरुआत एक संगीतकार के रूप में रेस्तरां में की और बाद में उन्होंने खुद के गानों की रचना शुरू की.

बीते कुछ समय पहले भुवन ने कौन बनेगा करोड़पति में एंट्री मारी थी. जिसके बादश् भुवन ने ट्वीट कर बताया है कि केबीसी की वजह से उनके पिता की खोई हुई याददाश्त वापस आ गई थी. बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन चल रहा थ . इस शो को अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे थे. इसके अलावा यूट्यूब स्टार भुवन बाम ने ट्वीट कर लिखा था, 'अमिताभ बच्चन और केबीसी के मेकर्स को मेरा तहे दिल से शुक्रिया. शो में पूछे जाने वाले सवालों की वजह से मेरे पिता को उनके अतीत की बातें याद आई हैं, जो उनकी ब्रेन सर्जरी के बाद वे भूल गए थे. शो को लेकर उनकी दिलचस्पी ताजा हवा के झोंके की तरह है और हमें आशा देती है.'

यदि महालक्ष्मी को रखना चाहते हैं खुश, तो शाम को बिलकुल न करें ये काम

नेताजी की मौत पर फिर हुआ बवाल, TMC सांसद ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर की यह मांग

घर पर ऐसा बनवाएंगे फर्श, तो कभी नहीं होगी धन की कमी