सलमान को किस करने से मना कर चुकीं हैं भाग्यश्री, पति ने किया था शार्ट ड्रेस पहनने से मना
सलमान को किस करने से मना कर चुकीं हैं भाग्यश्री, पति ने किया था शार्ट ड्रेस पहनने से मना
Share:

सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) निर्देशित फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (Maine Pyar Kiya) से सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। जी हाँ और यह फिल्म में नजर आईं अदाकारा भाग्यश्री (Bhagyashree) रातों-रात मशहूर हो गईं थीं। इस फिल्म के बाद भाग्यश्री (Bhagyashree) ने जो मुकाम हासिल किया वह कोई ना कर सका। भाग्यश्री (Bhagyashree) को लोग बहुत पसंद करते हैं और आज भी वह कमाल लगती हैं। भाग्यश्री (Bhagyashree) का आज जन्मदिन है और वह अपने करियर में काफी सुपरहिट हुईं हैं। भाग्यश्री (Bhagyashree) ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में सलमान संग रोमांस किया लेकिन उन्होंने सलमान को किस करने से मना कर दिया था। जी हाँ, फिल्म में सलमान और भाग्यश्री के बीच एक किसिंग सीन है, जो कि शीशे की मदद से शूट हुआ है।

जी हाँ, कहा जाता है सलमान खान ने ही फिल्म में भाग्यश्री को किस करने से इनकार कर दिया था। हालांकि, ऐसा नहीं है। जी दरअसल भाग्यश्री ने ही किसिंग सीन करने से इनकार कर दिया था। यह बात खुद सलमान ने बताई थी। उन्होंने भाग्यश्री के इंकार को मानते हुए मना कर दिया और उसके बाद निर्देशक ने फैसला किया कि कांच के जरिये सीन शूट होगा और कांच के जरिये ही सीन शूट हुआ। आपको बता दें कि आज भाग्यश्री शादीशुदा है। उनके पति हिमालय है जिन्होंने एक्ट्रेस को शॉर्ट ड्रेस पहनने से मना कर दिया था। इस बारे में भी सलमान ने बताया था। उन्होंने कहा था जब यह किसिंग सीन वाला मामला खत्म हुआ तो फिर एक सीन शूट किया जाने लगा।

भाग्यश्री को इसमें शॉर्ट ड्रेस पहननी थी। भाग्यश्री को उसमें कोई दिक्कत नहीं थी, लेकिन वह उस समय शादी करने जा रही थीं। तो उनके पति हिमालय सेट पर थे। उन्होंने सीधा मना कर दिया कि नहीं, कोई शॉर्ट ड्रेस नहीं। वह बोले कि मेरी बीवी शॉर्ट ड्रेस नहीं पहनेगी। हालांकि, किसी तरह फिर ये सीन शूट किया गया। वैसे आज भाग्यश्री दो बच्चों की माँ हैं और फिल्मों से दूर हैं।

ये शख्स होगा कंगना रनौत के शो Lockup का दूसरा कैदी

ऑफिस से बाहर निकलते ही एकता को गुंडों ने घेरा, वायरल हुआ वीडियो

क्या बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे है आर्यन, जानिए क्या है सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -