अपनी आवाज से फैंस के दिलों पर राज करते है एनरिक इग्लेसियस
अपनी आवाज से फैंस के दिलों पर राज करते है एनरिक इग्लेसियस
Share:

हॉलीवुड के जाने माने सिंगर और एक्टर एनरिक इग्लेसियस को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है। अपनी सिंगिंग से अपने फैंस का दिल जीतने वाले एनरिक इग्लेसियस आज अपना जन्मदिन मना रहे है। इतना ही एनरिक इग्लेसियस ने अपने गानों के चलते कई बार सुर्खियां भी बटौरी है। हम बता दें  कि एनरिक इग्लेसियस का जन्म आज ही के दिन यानी 8 मई 1975 में हुआ था। वह स्पेन के रहने वाले है। 

वह स्पेनिश गायक जूलियो इग्लेसियस और फिलीपिना सोशलाइट और पत्रकार इसाबेल प्रीइस्लर के तीसरे नंबर के बेटे है। उनके पिता जूलियो को दुनिया में सबसे व्यावसायिक रूप से सफल महाद्वीपीय यूरोपीय गायक के रूप में पहचाना जाता है। उनके पिता का परिवार गैलिसिया और एंडालुसिया से है; उनके पिता भी कुछ यहूदी और प्यूर्टो रिकान वंशों का दावा करते है।

हम बता दें कि एनरिक इग्लेसियस ने अपने करियर की शुरुआत 12 जुलाई 1995 से की थी, जिसके बाद उन्होंने अपने पहले ही गाने से अपने फैंस का दिल जीत लिया, और चर्चाओं का पात्र बन गए। इतना ही इसके बाद उन्होंने कई एक से बढ़कर एक गाने भी गाये। उनका पहला एल्बम स्पेनिश भाषा में था, ठीक इस एल्बम के बाद उन्होंने दो और एल्बम को अपनी आवाज दी। और इनकी रीलिंग के बाद ही उन्हें मिलिंयंस में प्रतिक्रियाएं भी मिली। कुछ समय पहले ही उनका एक और नया गाना रिलीज़ हुआ था, जिसका नाम Bailamos है। और इस गाने से उनके फैन का दिल ही नहीं जीता बल्कि 32,020,794 व्यूज भी हासिल किए।

कोरोना वायरस पर अंकुश लगाने के लिए एहतियाती उपाय करें अस्पताल: सी नारायण रेड्डी

तेलंगाना सरकार को तमिलनाडु और कर्नाटक से मिलेगी टेस्टिंग किट

24 राज्यों में 15 प्रतिशत से ऊपर कोरोना सकारात्मकता दर: स्वास्थ्य मंत्रालय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -