कभी टीवी के सबसे हैंडसम एक्टर थे बरुन सोबती, अब बिता रहे हैं ऐसा जीवन

Aug 21 2019 04:20 AM
कभी टीवी के सबसे हैंडसम एक्टर थे बरुन सोबती, अब बिता रहे हैं ऐसा जीवन

इस प्यार को क्या नाम दूँ से फेमस हुए बरुन सोबती आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. जी हाँ, बरुन एक शानदार एक्टर हैं और कई शोज में नजर आ चुके हैं लेकिन उन्हें फेम 'इस प्यार को क्या नाम दूँ' से मिला और इस शो के कारण आज भी वह चर्चाओं में रहते हैं. इस शो में उन्होंने लीड कैरेक्टर और हॉट और चार्मिंग अर्णव सिंह रायज़ादा का किरदार निभाया था और उनके साथ इस शो में क्यूट और बबली ख़ुशी कुमारी सिंह रायज़ादा थीं यानि की सनाया ईरानी जिन्हे भी लोग इसी शो के कारण जानते हैं.

इन दोनों को आज भी दर्शक भूल नहीं पाएं हैं. बरुन को एशिया के सबसे सेक्सी आदमियों में से एक माना जाता है और आज वह अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें कि बरुन बीते दिनों ही एक बच्ची के पिता बने हैं और उन्होंने अपनी बेटी का नाम 'सिफत' रखा है. बरुन सोबती और उनकी पत्नी पश्मीन की शादी साल 2010 में हुई थी और दोनों एक-दूसरे को स्कूल के समय से जानते थे उसके बाद दोनों ने कई सालों तक एक दूजे को डेट किया और फिर शादी कर ली. आप सभी को बता दें कि बरुन ने न सिर्फ टीवी की दुनिया बल्कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया हैं.

उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 'मैं और मिस्टर राइट' के जरिये की और वह बॉलीवुड में भी अच्छा नाम कमाने में कामयाब हो गए लेकिन फिर उन्होंने वापस टीवी की ओर रुख ले लिया. हालाँकि अब बरुन शोज में नजर नहीं आते हैं ओर इन दिनों वह टीवी इंडस्ट्री से दूर होकर अपनी पत्नी के साथ समय बिताने में व्यस्त हैं.

कार्तिक और नायरा की नजदीकियां देखकर बढ़ जाएगा वेदिका का गुस्सा, उठाएगी यह बड़ा कदम

माहि विज के बाद सामने आई इस एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर, रुबीना दिलायक ने शेयर की तस्वीर

बेबी शावर में गिन्नी संग स्टाइलिश नजर आए कपिल, टीम संग की खूब मस्ती