टीवी का सबसे सेक्सी अभिनेता आज मना रहा है अपना जन्मदिन

टीवी का सबसे सेक्सी अभिनेता आज मना रहा है अपना जन्मदिन

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'इस प्यार को क्या नाम दूँ' में अर्नब सिंह रायजादा के किरदार से घर-घर में मशहूर अभिनेता बरुन सोबती आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. 21 अगस्त 1984 को जन्मे बरुन ने अपने करियर की शुरुआत पॉपुलर शो 'बात हमारी पक्की है' के जरिये की थीं लेकिन सबसे ज्यादा पहचान उन्हें 'इस प्यार को क्या नाम दूँ' से मिली.

इस शो में उनके साथ टीवी दुनिया की मशहूर अदाकारा सनाया ईरानी नजर आई थीं. बरुन ने 12 दिसम्बर 2010 को गुरुद्वारा में पश्मीन मनचंदा से शादी की है. बता दें कि बरुन ने न सिर्फ टीवी की दुनिया बल्कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 'मैं और मिस्टर राइट' के जरिये की.

इसके बाद वह '17 को शादी है' जैसी फिल्मों में नजर आये. बरुन को टीवी का सबसे हैंडसम और सबसे सेक्सी अभिनेता कहा जाता है उन्हें दर्शक अभिनेत्री सनाया ईरानी के साथ खूब पसंद कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में बरुन ने अपने नाम को लेकर कहा था कि उनके नाम का कोई मतलब नहीं है.

दरअसल उनकी दादी ने उनका नाम वरुण रखा था लेकिन पंडितों ने उनके नाम का पहला अक्षर 'ब' से बताया जिसके बाद दादी ने उनके नाम को बरुन कर दिया. इन दिनों बरुन के नाम को लेकर चर्चा हो रही थी कि वह जल्द ही एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की 2' अनुराग बासु के किरदार में नजर आएंगे हालांकि बीजी होने के चलते वह इस प्रोजेक्ट को साइन नहीं कर पाए.

चटपटी खबरें..

'लाल इश्क' में डूबे प्रिंस नरुला और युविका चौधरी

Naagin 3 : 'बेला' और 'विष नागिन' के बीच छिड़ी जंग

'बेपनाह' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, आदित्य ने जोया को कहा कुछ ऐसा