आईएएस अधिकारी बनना चाहते थे बादशाह लेकिन बन गए रैपर
आईएएस अधिकारी बनना चाहते थे बादशाह लेकिन बन गए रैपर
Share:

बादशाह एक ऐसे पंजाबी रैपर हैं जिनका नाम सुनते ही जुबां पर उनके गाने आने लगते हैं। आज उन्हें हिंदुस्तान के नंबर वन रैपर के रूप में जाना जाता है। वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि रील लाइफ में बादशाह थोड़े सख्त मिजाज के व्यक्ति हैं, लेकिन असल जिंदगी में बादशाह एकदम सरल व्यक्तित्व के आदमी हैं। जी हाँ, अब आज (19 नवंबर) को रैपर बादशाह का जन्‍मदिन है। तो आइए जानते हैं उनके बारे में कुछ अनसुनी बातें। वैसे हम आपको बता दें कि बादशाह का असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है और वह हरियाणा से हैं। वह शादीशुदा है।

जी हाँ और उनकी एक प्यारी सी बेटी है। साल 2006 में बादशाह ने माफिया मुंडीर नामक क्रू के साथ अपना म्यूजिक करियर शुरू किया था और उन्होंने शुरुआती दिनों में एक एल्बम गेट-अप जवानी में यो यो हनी सिंह के साथ काम भी किया था। उनके सभी गाने हिट रहे। वहीं हनी सिंह के साथ काम करने के बाद उन्होंने इंद्रदीप बख्शी के साथ जोड़ी बनाई और दोनों ने मिलकर सैटरडे सैटरडे गाना बनाया जो सुपरहिट हुआ। इस गाने के बाद वह हिट पर हिट गाने देते गए। बादशाह रैपर नहीं बनना चाहते थे। जी दरअसल एक बार उन्होंने खुद बताया था कि वह रैपर नहीं बल्कि एक आईएएस अधिकारी बनना चाहते थे, हालाँकि ऐसा हो ना सका।

वैसे बादशाह का अब तक का सबसे हिट गाना डीजे वाले बाबू आस्था गिल के साथ है, जिसे साल 2015 में रिलीज किया गया था। जी हाँ और यह गाना रिलीज के 24 घंटे में ही भारतीय आई-ट्यून्स चार्ट में नंबर 1 पोजिशन पर पहुंच गया था। इस गाने के अलावा वह ये लड़की पागल है, गेंदा फूल जैसे गानों के लिए भी मशहूर है। बादशाह का कहना है वह कितना भी कोशिश कर लें लेकिन जब भी उनका गाना रिलीज होता है तो वह अंदर से बहुत घबरा जाते हैं। हालांकि, अब समय के साथ उन्होंने अपनी इस चिंता पर नियंत्रण करना सीख लिया है। फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

'यमुना साफ़ करूँगा, मैं भी डुबकी लगाऊंगा।।' सीएम केजरीवाल ने दोहराया 2015 वाला वादा, देखें VIdeo

Times Of India ने छापी फर्जी खबर, असम के CM हिमंत सरमा में कर डाला Fact Check

ये हैं दुनिया की सबसे खतरनाक खाने की चीजें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -