बॉलीवुड के अगले सुपरस्टार हैं आयुष्मान खुराना, यह रहा सबूत
बॉलीवुड के अगले सुपरस्टार हैं आयुष्मान खुराना, यह रहा सबूत
Share:

हिंदी सिनेमा में इस समय सुपरहिट फिल्म की गारंटी माने जाने वाले दमदार अभिनेता आयुष्मान खुराना सफलता के शिखर पर चल रहे हैं और उनकी लगातार फिल्में आ रही हैं और इस साल का बेस्ट ऐक्टर का नैशनल अवॉर्ड भी उनके खाते में ही गया हैं. अभिनेता आयुष्मान द्वारा बॉलीवुड में सात साल पहले फिल्म 'विकी डोनर' से डेब्यू किया गया था. यह फिल्म सुपरहिट थी. 

आपको बता दें कि इसके बाद आयुष्मान को कुछ असफलताएं भी देखनी पड़ीं थी, हालांकि उसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों की लाइन लगा दी है. पूरा देश उनका फैन बन गया है. बॉलीवुड में उनकी चर्चे भी जोर-शोर से होने लगे हैं. अगर देखा जाए तो हालिया दिनों में अभिनेता बॉलिवुड के इकलौते ऐसे ऐक्टर हैं जिनकी पिछली 5 फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित रही हैं. जहां साल 2017 में आयुष्मान की फिल्म 'बरेली की बर्फी' रिलीज हुई थी जो कि सुपरहिट थी और फिर इसके बाद आयुष्मान खुराना की एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं रही हैं. 

बता दें 'बरेली की बर्फी' के बाद अभिनता आयुष्मान की 'शुभ मंगल सावधान' रिलीज हुई जो कि इरेक्टाइल डिस्फंक्शन जैसे टॉपिक पर बनी थी और बॉक्स ऑफिस पर सफल हो गई. आगे उनकी फिल्म 'अंधाधुन' आई और इसके लिए उन्हें नैशनल अवॉर्ड मिला है. फिर आगे रिलीज हुई फिल्म 'बधाई हो' नए सफलता के नए झंडे गाड़ दिए.

 

 

कायम है 'छिछोरों' की 'छिछोरेपंती', 8वें दिन की इतनी कमाई

वाइट के बाद ब्लैक ड्रेस से छा गईं सुष्मिता, नैनों से चलाए कातिल बाण

खुद को काबू में नहीं कर सके करीना के फैंस, एक्ट्रेस ने कराया बेहद सेक्सी फोटोशूट

सोनम की तस्वीर पर फैंस हुए फ़िदा, नजर आया रॉयल लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -