पहली फिल्म को अभिशाप मानते हैं आयुष्मान, आज हैं सुपरहिट अभिनेता

बॉलीवुड में अलग मुद्दों पर फ़िल्में बनाने वाले और सभी के पसंदीदा अभिनेता आयुष्मान खुराना का आज जन्मदिन है। आज आयुष्मान अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। आयुष्मान ने अपने करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में दी हैं और अब जल्द ही वह डॉक्टर जी फिल्म में नजर आने वाले हैं। वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि आयुष्मान अपनी डेब्यू फिल्म को ही अभिशाप मानते हैं। सबसे पहले आयुष्मान खुराना साल 2004 में एमटीवी के शो रोडीज में नजर आए थे।

जी हाँ और इस शो को जीतने के बाद आयुष्मान ने एंकरिंग की दुनिया में कदम रखा। वहीँ एंकरिंग करने के बाद उन्होंने साल 2012 में पहली फिल्म 'विक्की डोनर' से बॉलीवुड में कदम रखा। उनकी इस फिल्म के बाद उन्होंने कई फिल्में कीं लेकिन सभी फिल्में फ्लॉप साबित हुईं। हालाँकि कभी आयुष्मान ने हार नहीं मानी और वह आगे तैयारी करते रहे और फिर सफल हो गए। एक बार एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान ने बताया था कि 'वो खुद अपनी पहली फिल्म 'विक्की डोनर' को अभिशाप मानते हैं।' आयुष्मान ने बताया था, 'ये मेरी पहली फिल्म का अभिशाप है कि मेरी बाकी फिल्मे फ्लॉप रहीं।

विक्की डोनर एक बेंचमार्क फिल्म थी जिसने मेरे प्रति लोगों की उम्मीदें बढ़ा दी थीं।' वैसे विक्की डोनर के बाद आयुष्मान ने नौटंकी साला, बेवकूफियां और हवाईजादा में काम किया लेकिन सभी फ्लॉप रहीं। वहीँ इसके बाद आयुष्मान अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ साल 2015 में फिल्म 'दम लगा के हईशा' में काम करते दिखे और उनकी यह फिल्म सुपरहिट हो गई। आयुष्मान को मुख्य फिल्मों में 'बरेली की बर्फी', 'शुभ मंगल सावधान', 'अंधाधुन', 'बधाई हो', 'आर्टिकल 15' और 'ड्रीम गर्ल' शामिल हैं। फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

सोना खरीदने से पहले जान लें इनकम टैक्स से जुड़े ये अहम नियम, वरना हो सकता है नुकसान

खरीदने जा रहे हैं अनमोल इंडिया लिमिटेड के शेयर, इन बातों का रखें ध्यान

US Open: हार बर्दाश्त नहीं कर पाए नोवाक जोकोविच, कोर्ट पर मार-मारकर तोड़ डाला रैकेट, देखें Video

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -