अपनी सर्जरी के बाद बेहद ही ट्रोल हुई थी आयशा टाकिया

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आयशा टाकिया बचपन से ही परदे पर नज़र आने लगी थी। लेकिन मूवीज में आने के उपरांत उनके करियर को वो मुकाम प्राप्त नहीं हो पाया जिसके लिए हर अभिनेत्री तरसती है। वहीं वर्ष 2004 में मूवी 'टार्जन दा वंडर कार' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली आयशा कई हिट मूवीज  में दिखाई दे चुकी है जिनमें सलमान के साथ फिल्म 'वॉन्टेड' में भी वह नज़र आ चुकी है। उन्हें वर्ष  2011 में आई फिल्म 'मोड़' में आखिरी बार देखा गया था। बता दें कि वह वर्ष 2009 में फरहान आजमी से शादी कर सेटल हो गईं। वहीं आयशा टाकिया  आज अपना जन्मदिन मना रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आयाशा फाल्गुनी पाठक की एल्बम में 'मेरी चुनर उड़-उड़ जाए' में दिखाई दी थी। इस गाने के उपरांत से वह बहुत फेमस हो गईं थी।इसके लिए उन्हें फिल्म फेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी दिया गया। वर्ष 2006 में आयशा की मूवी डोर रिलीज हुई और इसके लिए उन्हें जी सिने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया।  हम बता दें कि आयशा बीते दिनों अपने बदले लुक की वजह से सुर्खियों में आई थी। 

कुछ खबरों की मानें तो आयशा ने लिप्स, जॉ लाइन, आइब्रो और फोरहेड की सर्जरी करवाई थी। आयशा ने अपने नये लुक की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड की थी जिसके उपरांत वे ट्रोल हो गई थीं। उन्हें कई भद्दें नाम से भी बुलाया जाने लगा था। जिसकी वजह से उन्होंने एक पोस्ट किया था कि आखिर लोग उन्हें पसंद क्यों नहीं आ रहे है।

कोरोना की चपेट में आए उमर अब्दुल्ला, ट्वीट कर दी संक्रमित होने की जानकारी

भारत के भारोत्तोलन कोच ने उत्तर कोरिया वापसी फॉर्म ओलंपिक पर की खुशी व्यक्त

कोरोना पर CM योगी का बड़ा फैसला, अब सभी दफ्तरों-संस्थानों में 50% वर्कर ही करेंगे काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -