सलमान की यह हेरोइन शादी के बाद बन गयी है मलिका

असिन ने  अपने  फ़िल्मी करियर की शुरआत  तमिल फिल्मो से की.असिन ने कई बड़े अभिनेताओं आमिर,सलमान ,अक्षय कुमार ,अभिषेक बच्चन  जैसे बड़े सुपरस्टार्स  के  साथ सुपरहिट फिल्मे दी. असिन ने बोलीवूड में डेब्यू आमिर खान की फिल्म गजनी से किया . गजनी में अपने एक्टिंग से उन्होंने दर्शको  का दिल जीत लिया . अपनी शानदार एक्टिंग के  दम पर ही उन्हें एक के बाद एक कई फिल्मो में काम करने का मौका मिला. असिन का जन्म 26  अक्टूम्बर 1985 को केरल में हुआ था . आज असिन अपना ३२ वां  जन्मदिन सेलिब्रेट  कर रही हैं. असिन का पूरा नाम असिन थोट्टूमकल हे लेकिन वह केवल असिन नाम से ही लोकप्रिय है .

अब फिल्मों में नजर आएंगी शिल्पा शिंदे, सलमान खान की मेहरबानी!

 

लगातार हिट फिल्म्स करने के बाद  साल 2016  में उन्होंने माइक्रोमैक्स  के  को - फाउंडर  राहुल शर्मा से शादी कर ली.राहुल और असिन की सगाई काफी चर्चा में रही .सगाई में राहुल ने असिन को 20 कैरट की सॉलिटियर  रिंग पहनाकर घुटने पर बैठ कर रोमांटिक अंदाज़ में प्रपोज  किया था.आपको बता दे इस रिंग की कीमत  लगभग 6 करोड़ रुपये थी.असिन के पति राहुल शर्मा ने साल 2000 में कम्पनी की शुरुआत  की थी साल 2014  तक माइक्रोमैक्स  का  रेवेन्यू  10  हजार करोड़ रुपये हो चुका था.राहुल माइक्रोमैक्स के को - फाउंडर   और इनके साथ ही  विकास जैन, सुमित अरोड़ा , राजेश अग्रवाल भी  कम्पनी के मालिक है .अब असिन भी पति के साथ उनका   2000  करोड़ का बिजनेस संभाल रही हैं.

इस एक्ट्रेस ने संस्कारी बापूजी आलोक नाथ को कहा था 'बेवकूफ शराबी'

 

असिन को  क़्वीन ऑफ़ साउथ फिल्म्स से भी पहचाना जाता है .असिन अब हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं. उन्होंने साल 2017 में एक बेटी को जन्म दिया. असिन अब फिल्म्स और सोशल मीडिया से दूरी बनाये हुए हैं . आखिरी बार  उन्हें फिल्म  आल इज वेल  में 2015  में  देखा गया था.इस फिल्म के बाद से ही उन्होंने फ़िल्मी दुनिया से दूरी  बना ली. 

बॉलीवुड अपडेट 

प्रेग्नेंट होने के बावजूद गुरूद्वारे में छोटे कपड़े पहनकर पहुंच गई ये एक्ट्रेस, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

गौरी को पाने के लिए 5 साल तक हिन्दू बने रहे थे शाहरुख़, ये हैं उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें

इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे निक-प्रियंका, रिश्तेदारों को भेजा गया इनविटेशन

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -