अपने स्कूल में स्पोर्ट्स कप्तान रह चुके है अपारशक्ति खुराना
अपने स्कूल में स्पोर्ट्स कप्तान रह चुके है अपारशक्ति खुराना
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और आयुष्मान खुराना के भरी अपारशक्ति खुराना को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अपारशक्ति आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे है. अपारशक्ति का जन्म 18 नवंबर 1987 को चंडीगढ़ में हुआ था.

उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा और स्नातक की पढ़ाई चंडीगढ़ से पूरी की। वे स्कूल में स्पोर्ट्स कप्तान भी थे और हरियाणा अंडर -19 क्रिकेट टीम की कप्तानी करते थे। उनके भाई आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता हैं। कुछ समय पहले बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ इंटीमेट सीन्स शूट करने की इच्छा जाहिरकरने वाले लुका छिपी फेम अपारशक्त‍ि खुराना ने अपनी एक और अनोखी इच्छा का खुलासा किया था. जी हाँ कुछ समय पहले  बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अपारशक्ति खुराना ने बताया था कि ''अगर उन्हें समान लिंग के किसी व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में रहना हो तो वे कबीर सिंह के एक्टर शाहिद कपूर के साथ रहना पसंद करेंगे.'' जी हाँ उन्होंने एक चैट शो में बताया कि ''उन्हें शाहिद के ड्रेसअप से लेकर उनका स्टाइल और उनकी बॉडी लैंग्वेज बहुत पसंद है. उन्हें शाहिद कपूर आज भी 25 के ही लगते हैं.''

लेकिन जब इसके अलावा जब उनसे पूछा गया था कि ''डेट पर जाने के लिए अगर कटरीना कैफ और आलिया भट्ट में से किसी को मना करना पड़ा तो वे कटरीना को मना कर देंगे.'' अपनी बातो जारी जारी रखते हुए उन्होंने कहा था कि  "मुझे नहीं लगता कि मैं भाई आयुष्मान के बराबर हूं और इसलिए उनसे कोई तुलना ही नहीं हो सकती. अगर लोग यह कहना चाहते हैं कि मैं उनकी तरह दिखता हूं तो हां वो भाई है मेरा. अगर लोग सोचते हैं कि मैं उनकी तरह साउंड करता हूं तो मुझे लगता है कि वे इसमें अच्छे हैं. मैं इसे कॉम्प्लीमेंट की तरह लेता हूं."

अब कुछ ऐसी दिखने लगी है बजरंगी भाईजान की नन्ही 'मुन्नी'

शिल्पा शेट्टी की बेटी ने मनाया भाई दूज, वीडियो देखकर खुश हो जाएंगे आप

वरुण धवन ने शुरू की फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -