अभिनेता बनने से पहले रेडियो और वीडियो जॉकी रह चुके हैं अपारशक्ति खुराना
अभिनेता बनने से पहले रेडियो और वीडियो जॉकी रह चुके हैं अपारशक्ति खुराना
Share:

अभिनेता अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) एक बेहतरीन अभिनेता है और अपने करियर में उन्होंने कई धमाकेदार फिल्मों में काम किया है। अब आज यानी 18 नवंबर को वह अपना जन्मदिन मना रहे है। अपारशक्ति का जन्म साल 1987 में चंडीगढ़ में हुआ था। वह अभिनेता आयुष्मान खुराना के छोटे भाई हैं। वैसे अपारशक्ति को अभियान के लिए जाना जाता है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि अपारशक्ति खुराना ने अपनी पूरी पढ़ाई चंडीगढ़ से की हैं। उनकी पढ़ाई खत्म होने बाद वह मुंबई आ गए थे और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत रेडियो और वीडियो जॉकी के तौर पर की। यहाँ से सफर शुरू करने के बाद उन्होंने आमिर खान की फ‍िल्‍म दंगल से डेब्यू किया था और इस फिल्म में एक्टर ने आमिर खान के भतीजे का किरदार किया था। इस किरदार में उन्हें खूब पसंद किया गया और इस किरदार के बाद वह बद्रीनाथ की दुल्हानिया, स्त्री, लुका छुपी और बाला सहित कई शानदार फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिल जीत चुके हैं। वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि अपारशक्ति खुराना अपने भाई आयुष्मान खुराना एक अच्छे सिंगर और गिटार प्लेयर भी हैं।

वहीं अपारशक्ति खुराना शादीशुदा भी हैं और अब एक बच्चे के पिता बन चुके हैं। बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही साल 2014 में अपारशक्ति ने आकृति आहूजा से शादी कर ली थी। दोनों की मुलाकात चंडीगढ़ की एक डांस क्लास में हुई थी और दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया इसके बाद शादी कर ली। अब दोनों खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।

जानिए कौन हैं कॉमेडियन 'वीर दास'? जिनकी कविता से भारत में आया तूफ़ान

'भीख में मिली आजादी' वाले बयान पर बढ़ी कंगना की परेशानी, भेजा गया लीगल नोटिस

हिंदी ही नहीं कई भाषाओं में अपनी आवाज का जादू चला चुके है जुबीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -