कभी योगा टीचर थीं 'देवसेना', अमरेंद्र बाहुबली से जुड़ चुका है नाम
कभी योगा टीचर थीं 'देवसेना', अमरेंद्र बाहुबली से जुड़ चुका है नाम
Share:

आज यानि 7 नवम्बर को देवसेना का जन्मदिन है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं 'बाहुबली' सीरीज़ में देवसेना का किरदार निभाने वाली अनुष्का शेट्टी की। आज अनुष्का शेट्टी का जन्मदिन है। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी। अनुष्का एक साउथ अभिनेत्री हैं और उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में अपना दबदबा बना रखा है। बहुत कम लोग जानते हैं कि उनका असली नाम स्वीटी शेट्टी है और फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बदल लिया था। वैसे 'बाहुबली' में उन्हें डायरेक्ट करने वाले राजामौली आज भी उन्हें स्वीटी ही कहते हैं।

अनुष्का फिल्मों में आने से पहले एक टीचर थीं और वह ग्रेजुएशन करने के बाद बच्चों को पढ़ाने जाती थीं। उन्होंने टीचर बनने के बाद यही सोचा था कि आगे भी वह यही करेंगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और वह बन गई एक्ट्रेस। वैसे टीचर बनने के बाद उन्होंने योग सीखा। उन्होंने जाने-माने योग टीचर भरत ठाकुर से योग की ट्रेनिंग ली और योग इंस्ट्रक्टर बन गईं। उसके बाद एक बार एक फिल्म डायरेक्टर ने उन्हें देखा योग करते हुए और उन्हें फिल्म दे डाली।

उसके बाद चमक गई अनुष्का की किस्मत और वह बन गई टॉप की एक्ट्रेस। आज अनुष्का को देखकर लोग उन पर फ़िदा हो जाते हैं। वैसे अनुष्का का नाम बाहुबली के बाहुबली यानी प्रभास संग जुड़ चुका है हालाँकि दोनों ने कभी अपने अफेयर को कन्फर्म नहीं किया है। दोनों एक दूजे संग कई बार और कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं और दोनों की जोड़ी भी सुपरहिट है लेकिन आज तक दोनों कुंवारे हैं। फिलहाल देवसेना उर्फ़ अनुष्का को हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाई।

फिल्म 'छलांग' के कलाकार नुसरत और राजकुमार बने स्पोर्ट्स क्विज का हिस्सा

दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ भारत में लॉन्च हुआ MOTOROLA का ये स्मार्टफोन

IPL 2020: एक हार और टूट जाएगा 'कोहली' का IPL चैंपियन बनने का सपना, 4 मैच हार चुकी है RCB

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -