केवल एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि खूबसूरत मॉडल भी है अनुष्का राजन

केवल एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि खूबसूरत मॉडल भी है अनुष्का राजन

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का एस राजन को आज के समय  में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं वह आज अपना जन्मदिन मना रही है,  अनुष्का एस रंजन का जन्म 1 अक्टूबर 1990 को हुआ था. वह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल है। उन्होंने मनीष मल्होत्रा, विक्रम फडनीस, नीता लुल्ला, प्रिया कटारिया पुरी, बबीता मलकानी, एमी बिलिमोरिया और कई अन्य जैसे डिजाइनरों के लिए मॉडलिंग की है। वह प्रीमियम ज्वैलरी ब्रांड "वरुण डी'जानी" की ब्रांड एंबेसडर थीं। 

उनका जन्म 1 अक्टूबर 1990 को मुंबई में एफटीआईआई के एक अभिनेता / निर्देशक शशि रंजन और जीआर 8 मैगज़ीन के प्रकाशक और अनु रंजन, द इंडियन टेलीविज़न अकादमी के संस्थापक के घर में हुआ था। अनुष्का की एक छोटी बहन आकांशा रंजन कपूर हैं जिन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई जमनाबाई नरसी स्कूल से की है और वह आलिया भट्ट की सबसे अच्छी दोस्त हैं। 

अनुष्का ने अपनी स्कूली पढ़ाई जमनाबाई नरसी स्कूल से की और अपने 2 साल एक्टिंग डिप्लोमा ऑफ़ व्हिस्लिंग वुड्स और 1-वर्षीय एक्टिंग परफॉर्मिंग आर्ट्स का कोर्स द ITA स्कूल ऑफ़ परफॉर्मिंग आर्ट्स से किया, उसके बाद 3 महीने का कोर्स अनुपम खेर स्कूल ऑफ़ एक्टिंग से किया, उसके बाद थिएटर किया। नादिरा बब्बर। उन्होंने गुरुजी वीरू कृष्ण की देखरेख में कथक नृत्य में प्रशिक्षण लिया है। उन्होंने अक्टूबर 2015 में रोमांटिक कॉमेडी, वेडिंग पुलाव, [4] [5] के साथ हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत की, जिसका निर्देशन इक्का छायाकार बिनोद प्रधान ने किया। शाहिद कपूर अभिनीत और श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित बत्ती गुल मीटर चालु में उनकी एक दोस्ताना भूमिका थी। 2020 में, उसने AltBalaji के Fittrat में Amy के रूप में Krystle D'Souza और Aditya Seal के साथ अभिनय किया।

हाथरस केस को लेकर सीएम योगी पर खड़े हुए सवाल, कंगना ने किया समर्थन, स्वरा ने मांगा इस्तीफा

हाथरस मामले में फूटा बॉलीवुड के सितारों का गुस्सा, ट्वीट कर कही ये बात

ड्रग केस ने लिया नया मोड़, सामने आए 3 नए नाम