Birthday Special : 'रोबोट' बने अभिनेता पत्नी को मानते हैं लेडी लक
Birthday Special : 'रोबोट' बने अभिनेता पत्नी को मानते हैं लेडी लक
Share:

टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे आज अपना 31 वां जन्मदिन मना रहे हैं. इन्हें खास कॉमेडी शो 'यारों का टशन' के लिए जाना जाता है. वैसे तो इन्होने कई शो किये हैं पर इस शो से इन्हें पॉपुलैरिटी मिली है. बता दें अनिरुद्ध का जन्म 21 जुलाई 1986 को देहरादून, उत्तराखंड में हुआ था. अनिरुद्ध ने अपनी पढाई केन्द्रीय विद्यालय से पूरी की, जिसके बाद राजस्थान कॉलेज से कंप्यूटर एप्लीकेशन में स्नातक की पढ़ाई पूरी की. 

अनिरुद्ध ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में इमेजिन टीवी के शो राजकुमार आर्यन से की थी. इसके बाद उन्होंने कई शो किये जिनमें वो रहने वाली महलों की, मेरा नाम रोशन करेगी, फुलवा, रुक जाना नहीं जैसे शो शामिल हैं. ये अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉट बॉडी के लिए भी जाने जाते हैं. आपको बता दें, अनिरुद्ध आखिरी बार सब टीवी के कॉमेडी शो 'यारो का टशन' नज़र आये थे जिसमें वो एक रोबोट की भूमिका में थे जो एक कॉमिक रोल था.

इस शो के लिए उन्होंने 45 दिनों में अपना करीब 12 किलो वजन घटाया था ताकि इस रोल के लिए फिट बैठ सके. वजन करने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की जिस पर ये कहते हैं कि इतना उनके दोस्तों ने रोज़े नहीं रखेंगे जयंती उन्होंने डाइटिंग कर ली. इतना ही नहीं वो फिल्मों में भी काम कर चुके हैं, 'शोरगुल' में अनिरुद्ध ने सुहा गेज़न के प्रेमी का किरदार निभाया था. इसके अलावा 'उड़ता पंजाब' में भी काम किया था जो फिल्म विवाद में रही लेकिन हिट भी साबित हुई. 

अनिरुद्ध की शादी एक्ट्रेस शुभी से हुई जिसकी मुलाकात 'बंधन' के सेट पर हुई. दोनों में प्यार हुआ और शादी भी कर ली. दोनों की शादी उदयपुर में हुई और अनिरुद्ध अपनी पत्नी को लेडीलक मानते हैं. उन्होंने आगे कहा उनके पास कई फिल्मों के ऑफर आ चुके हैं लेकिन वो टीवी में ही व्यस्त रहना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें..

इस एक्ट्रेस का टॉपलेस वीडियो हो गया लीक, लोगों ने किए अश्लील कमैंट्स

अपनी न्यूड तस्वीरों से फैंस को घायल कर रही ये अदाकारा

इस एक्ट्रेस ने सरेआम उतार दिया ब्लॉउस और कहा- मैंने कर दिखाया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -