स्ट्रगल के बारे में बात कर जमकर ट्रोल हुईं थीं अनन्या पांडे, ड्रग्स मामले में आया है नाम

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाओं और अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बनाने वाली अनन्या पांडे का आज जन्मदिन है। आज अनन्या पांडे अपना 23वां जन्मदिन मना रहीं हैं, हालाँकि इन दिनों ड्रग्स मामले में उनका नाम सुर्ख़ियों में बना हुआ है। खबरें हैं कि NCB कभी भी अनन्या पांडे को गिरफ्तार कर सकती है। अनन्या पांडे ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से की थी। इस फिल्म के जरिये ही उन्होंने लोगों के दिल जीत लिए थे।

अनन्या पांडे का जन्म 30 अक्टूबर 1998 को हुआ था। वह ‘खाली पीली’ और ‘पती पत्नी और वो’ जैसी दमदार फिल्मों में भी नजर आ चुकीं हैं जो आपने देखी ही होंगी। अनन्या ने अपनी पहली फिल्म से ही लोगों का दिल जीत लिया था और उसके बाद बाकी की फिल्मों में भी काम कर उन्होंने सभी को अपना दीवाना बना दिया। आजकल सोशल मीडिया पर अनन्या की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। आप देखते होंगे अनन्या सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं जो बेहतरीन होती है।

वैसे अनन्या पांडे उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने एक बयान दिया था। इस बयान में उन्होंने कहा था कि उन्होंने इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है। अपने इसी बयान को लेकर अनन्या पांडे जमकर ट्रोल हुईं थीं। जल्द ही वह फिल्म लिगर में नजर आने वाली हैं। आज अनन्या पांडे का जन्मदिन है और उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

रिलीज हुआ 'सत्यमेव जयते 2' का नया गाना

आर्यन खान को जमानत ना मिलने से बहुत दुःख में हैं ऋतिक रोशन

शर्लिन चोपड़ा पर कंपलेन वापस लेने का दबाव डाल रहे राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -