2 बार बिग बी का जन्मदिन मनाते हैं फैंस, वजह जानकर इमोशनल हो जाएंगे आप
2 बार बिग बी का जन्मदिन मनाते हैं फैंस, वजह जानकर इमोशनल हो जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज भी फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं। दीपावली पर उनकी फिल्म 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तां' आ रही हैं जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इतना ही नहीं अमिताभ अपनी अप​कमिंग फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त रहते हैं। आपको बता दें, आज सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने जीवन के 75 साल पूर कर चुके हैं लेकिन उनकी फैन फॉलाइंग कम नहीं हुई है। 11 अक्टूबर को तो बिग बी का जन्मदिन मनाया जाता है लेकिन 2 अगस्त को भी उनका जन्मदिन मनाया जाता है। 

प्रियंका की इस रेड हॉट ड्रेस की कीमत जानकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे

जी हां, बात बहुत कम लोग जानते हैं कि 2 अगस्त को भी बिग बी को फैंस हैप्पी बर्थ डे कहते हैं। इसकी वजह जानकर आप आश्चर्य में पड़ जाएंगे। बिग बी का दूसरी बार बर्थ डे इसलिए मनाया जाता है क्योंकि फिल्म 'कुली' की शूटिंग के दौरान पुनीत इस्सर ने बिग बी को पंच मारा था जो गलती से अमिताभ को पेट के ऊपरी हिस्से में चोट लग गई थी। इस हादसे के बाद उनकी हालत बहुत गंभीर हो गई थी। फैंस को यही लगा था कि अब अमिताभ नहीं बचेंगे। पूरे देशभर में उनके स्वस्थ्य होने की कामना की गई। जब वह स्वस्थ्य हुए तो उनके फैंस बहुत खुश हुए थे। तब से ऐसा माना जाने लगा कि भगवान ने उनको दूसरा जन्म दिया है इसलिए 2 अगस्त को भी अमिताभ का बर्थ डे मनाया जाता है।

मैक्सिको का माहौल गर्म कर रही ये पोर्न स्टार, फोटो हुई वायरल

गौरतलब है अमिताभ बच्चन की जिंदगी बहुत रोचक है। सबसे ज्यादा अफेयर के चर्चा उनके एक्ट्रेस रेखा के साथ रहे हैं।आखिरी बार रेखा और अमिताभ फिल्म 'सिलसिला' में नज़र आए थे। इसके बाद से यह जोड़ी कभी पर्दे पर साथ नहीं दिखी। इतना ही नहीं किसी अवार्ड फंक्शन में भी अमिताभ और रेखा नज़रे मिलाने से बचते हैं। आपको बता दें अमिताभ ने अपनी जिंदगी में मौत को 4 बार बेहद करीब से देखा हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

अमिताभ बच्चन के इन डायलॉग्स ने उन्हें बनाया सदी का 'शहंशाह'

देर रात बुर्का पहनकर थाने पहुंचीं तनुश्री, नाना समेत 4 लोगों के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाते हुए नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -