संस्कारी बाबूजी बनकर छा गए थे अलोक नाथ, दुष्कर्म के आरोप ने बिगाड़ दिया करियर
संस्कारी बाबूजी बनकर छा गए थे अलोक नाथ, दुष्कर्म के आरोप ने बिगाड़ दिया करियर
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी के भी कई शोज में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले संस्कारी बाबूजी यानि आलोक नाथ का आज जन्मदिन है। अलोक नाथ का जन्म 10 जुलाई 1956 को राजधानी दिल्ली में हुआ था। उन्होंने बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीता। अपनी संस्कारी छवि के लिए मशहूर होने वाले आलोक नाथ कई टीवी शोज का भी हिस्सा रहे हैं। आलोक नाथ ने अपने करियर में लगभग 142 फ़िल्में और 15 से भी ज़्यादा टीवी सीरियल्स में काम किया है। वैसे आलोक नाथ के ज्यादातर किरदार ‘बाबूजी’ के रहे हैं और इसी के चलते लोग उन्हें बाबूजी कहते हैं।

वैसे आलोक नाथ उस समय सबसे अधिक चर्चा में रहे थे जब उन पर दुष्कर्म का आरोप लगा था। जी दरअसल राइटर और प्रोड्यूसर विनता नंदा ने आलोक नाथ पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। उन्होंने एक खुलासा करते हुए बताया था- 'एक बार मैं आलोक नाथ के घर पर हुई पार्टी में शामिल हुई । वहां से देर रात दो बजे के करीब घर जाने के लिए निकली । ड्रिंक में कुछ मिला दिया गया था । आलोक नाथ ने मुझे घर छोड़ने की पेशकश की। मैं उस पर भरोसा करके गाड़ी में बैठ गई । इसके बाद मेरे मुंह में और ज्यादा शराब डाली गई और मेरे साथ काफी हिंसा की गई। अगले दिन जब मैं दोपहर को उठी, तो मैं काफी दर्द में थी । मेरे साथ रेप ही नहीं बल्कि मुझे घर ले जाकर नृशंस व्यवहार किया गया था।'

इस आरोप के लगने के बाद आलोक नाथ ने सफाई भी दी थी हालाँकि तब तक उनकी काफी आलोचना हो चुकी थी और अब भी कई लोग उन्हें भला-बुरा कहते नजर आते हैं।

अमेज़न ला रहा है सबसे बड़ा सेल, जानिए होगा क्या खास?

रंग-बिरंगे पैंटसूट में श्वेता तिवारी ने बिखेरे जलवे, कीमत उड़ा देगी होश

Zomato दे रहा है 3 लाख रुपए का तोहफा, सिर्फ वेबसाइट और ऐप में जाकर करना होगा ये काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -