बचपन से ही अभिनय के लिए दीवानी थी आलिया भट्ट, इस अभिनेता को कर चुकीं हैं डेट
बचपन से ही अभिनय के लिए दीवानी थी आलिया भट्ट, इस अभिनेता को कर चुकीं हैं डेट
Share:

बॉलीवुड में अपनी क्यूट स्माइल के लिए मशहूर होने वाली आलिया भट्ट का आज जन्मदिन है। आज आलिया अपना 29वां जन्मदिन मना रहीं हैं। आलिया ने अपने करियर में कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी और आज वह गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। आलिया भट्ट का जन्म 15 मार्च 1993 को मुंबई में हुआ था। जी हाँ और उन्होंने अपने स्कूल की पढ़ाई मुंबई के जमनाबाई स्कूल से की थी। आप सभी को बता दें कि आलिया भट्ट बचपन से की अभिनय करने के लिए उत्साहित रहती थीं।

जी हाँ और यही वजह थी कि उन्होंने बाल कलाकार के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की। मात्र छह साल की उम्र में आलिया भट्ट ने अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री प्रीति जिंटा की फिल्म 'संघर्ष' में काम किया था। जी हाँ और इस फिल्म में उन्होंने प्रीति जिंटा के बचपन का किरदार निभाया था। वहीं इस फिल्म के बाद मुख्य अभिनेत्री के तौर पर आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता-निर्देशक करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी।

जी हाँ और यह फिल्म साल 2012 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इस फिल्म से अभिनेता वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी डेब्यू किया था। फिल्म को बेहतरीन प्रितिक्रिया मिली और इस फिल्म के बाद आलिया ने कई सुपरहिट मूवीज दी। वैसे फिल्मों के अलावा आलिया भट्ट अपनी लव लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रही हैं।इस समय वह रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में हैं और उनसे पहले वह अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर चुकीं है। हालाँकि अब वह रणबीर कपूर संग शादी करने वाली हैं।

The Kashmir Files: कश्मीरी पंडित का रोल निभाते हुए डिप्रेशन में चला गया था ये अभिनेता

'फिल्म इंडस्ट्री में विवेक को 'द कश्मीर फाइल्स' बनाने का खामियाजा भुगतना होगा': मनोज मुंतशिर

दूसरी बार शादी करने जा रहीं हैं बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -