आज दुनियाभर में अली जफर के हजारों फैन्स हैं.....

पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर जिनका पूरा नाम है अली मोहम्मद जफर, बता दे कि अब तक अली जफर ने तेरे बिन लादेन, लव का द एंड, मेरे ब्रदर की दुल्हन, चश्मे बद्दूर, लंदन पेरिस न्यूयॉर्क, टोटल सियापा और किल-दिल जैसी बॉलीवुड कि फिल्मों में अपने अभिनय को दर्शाया है. अली जफर जो कि एक पाकिस्तानी अभिनेता, गायक, गीतकार, संगीतकार और चित्रकार है। बता दे कि आज अली जफर बॉलीवुड में भी अपनी पकड़ को मजबूत कर चुके है. खबरों के मुताबिक मल्टी टैलेंटेड अभिनेता, सिंगर और आर्टिस्ट अली ज़फर अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं।

अली का जन्म पाकिस्तान के लाहौर में 18 मई 1980 को हुआ था। आज अली अपने शानदार अभ‍निय और आवाज़ के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना चुके हैं, आज दुनियाभर में अली के हजारों फैन्स हैं, जो उनकी आने वाली हर फिल्म का बेशब्री से इंतजार करते हैं। अली ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में आई फिल्म तेरे बिन लादेन से की, जिसके बाद अली सफलता की सीढ़ियां चढ़ते गए।

अली ज़फर बॉलीवुड में कदम रखने से पहले कई पाकिस्तानी टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुके हैं। अभिनेता अली ज़फर ने लाहौर के गवर्मेंट कॉलेज और नेशनल स्कूल ऑफ आर्ट से ग्रेजुएशन की पढ़ाई की। अभिनेता अली ने साल 2009 में आयशा फाज़ली के साथ निकाह किया, जो अभिनेता आमिर खान की दूर की रिश्तेदार भी हैं। अली और आयशा के 2 बच्चे अज़ान और अलीज़ा हैं। आज अली अपनी फेमेली के साथ में मस्त लाइफ का आनंद ले रहे है।      

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -