खुद से 27 साल बड़ी एक्ट्रेस को डेट करना चाहते थे अक्षय, 46 की उम्र में भी नहीं की शादी
खुद से 27 साल बड़ी एक्ट्रेस को डेट करना चाहते थे अक्षय, 46 की उम्र में भी नहीं की शादी
Share:

अक्षय खन्ना अपने ज़माने में बॉलीवुड के फेमस एक्टर हुआ करते थे, हालाँकि आज वह फिल्मों से गायब हैं। आप सभी ने उन्हें ‘रेस’ और ‘दिल चाहता है’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में देखा होगा, हालाँकि आज के समय में अक्षय का बॉलीवुड करियर लगभग ख़त्म हो चुका है। आप सभी को बता दें कि आखिरी बार वह श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ में नज़र आए थे। आज अक्षय का जन्मदिन है हालाँकि बहुत कम लोग जानते हैं कि 46 साल के होने के बावजूद उन्होंने शादी नहीं की है। जी दरअसल अक्षय की सोच काफी अलग है,वो शादी में विश्वास नहीं रखते।

एक बार एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि, 'वो लिव इन रिलेशनशिप में ज्यादा यकीन करते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि दो लोगों को एक साथ रहने के लिए किसी डॉक्यूमेंट की ज़रूरत नहीं होती।' हालाँकि आपको यह जानकर हैरानी होगी की अक्षय अपनी से 27 साल बड़ी एक राजनेता को डेट करना चाहते थे। जी हाँ, आप सभी को पहले हम यह बता दें कि अक्षय खन्ना ने हिंदी सिनेमा में फिल्म ‘हिमालय पुत्र’ से डेब्यू किया था। वहीं इस फिल्म को उनके पिता विनोद खन्ना ने प्रोड्यूस किया था, हालांकि ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ज्यादा नहीं चली। वहीं इस फिल्म के बाद अक्षय के पास कई ऑफर्स आए और अक्षय की किस्मत पलटी मल्टीस्टारर फिल्म बॉर्डर से।

इस फिल्म में उन्होंने भारतीय फौजी की भूमिका निभाई थी, जिसे लोगों ने पंसद किया था। वहीं इस फिल्म के बाद वह फिल्म ‘हमराज’ में नजर आए और इस फिल्म में अक्षय ने नेगटिव किरदार निभाया जिसे पसंद किया गया। उसके बाद उन्होंने फिल्म ‘रेस’ में काम किया और फिर फिल्म ‘डिशूम’ में नेगटिव रोल में नजर आए। अफेयर के बारे में बात करें तो अक्षय खन्ना का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा हालाँकि ‘सिमी गरेवाल’ के चैट शो में अभिनेता ने खुलासा किया था कि वो अपने से 27 साल बड़ी जयललिता जो तमिलनाडु राज्य की पूर्व मुख्‍यमंत्री रही हैं, उन्हें हमेशा से डेट करना चाहते थे। उस दौरान उन्होंने कहा था की 'उनके बारे में ऐसा बहुत कुछ है जो मुझे उनकी तरफ आकर्षित करता है।'

बिना कोई कट लगाए रिलीज़ की गई The Kashmir Files।।।, TMC नेता के दावे का विवेक अग्निहोत्री ने किया Fact Check

The Kashmir Files को लेकर अर्चना पूरन सिंह ने कही ऐसी बात।।।दंग रह गए फैंस

अजय देवगन की RUNWAY 34 का ट्रेलर देख एक्टर के मुरीद हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -