बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय आज भी है कुवारें
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय आज भी है कुवारें
Share:

बॉलीवुड जगत के दिग्गज एक्टर अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना आज अपना जन्मदिन मना रहे है। उनका जन्म मुंबई में 28 मार्च 1975 को हुआ था। पिता के अभिनेता होने की वजह से बचपन से ही उनकी दिलचस्पी भी एक्टिंग इलाके में रही। उन्होंने नमित कपूर एक्टिंग स्कूल से अभिनय सीखा। पहली मूवी हिमालय पुत्र ( 1997) से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसे उनके पिता ने प्रोड्यूस किया था। हालांकि इस मूवी को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

जिसके उपरांत अक्षय बॉर्डर फिल्म में दिखाई दिए। यह मल्टीस्टारर मूवी थी। इसमें उनकी एक्टिंग को आलोचकों ने बहुत सराहा गया। यहां तक कि मूवी में उन्हें बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहला फिल्मफेयर का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का नामंकनभी प्राप्त हुआ। जिसके उपरांत उन्होंने कई मूवीज में काम किया लेकिन वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। बता दें कि 45 के पार हो चुके अक्षय खन्ना आज भी कुंवारे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणधीर कपूर बेटी करिश्मा कपूर की शादी अक्षय खन्ना से करवाना चाहते थे। उन्होंने विनोद खन्ना के पास रिश्ता भी भेजा लेकिन करिश्मा की मां बबीता कपूर ने इस रिश्ते को होने से रोक दिया। कहा जाता है कि उन दिनों करिश्मा अपने करियर के उफान पर थी और बबीता नहीं चाहती थी कि करिश्मा इस वक़्त शादी करें। इसलिए शादी का यह मामला वहीं थम गया। इसी के साथ अक्षय खन्ना को उनके जन्मदिन पर बहुत-बहुत बधाईयां.... 

तमिलनाडु चुनाव: तूतीकोरिन में सीएम पलानीस्वामी को दिखाए गए काले झंडे, हिरासत में 41 लोग

नड्डा ने माकपा और कांग्रेस की निंदा करते हुए कहा कि वे ' वैचारिक रूप से भ्रमित ' हैं

RRB NTPC 2021 के परीक्षार्थियों के लिए स्पेशल ट्रेन चलाएगा रेलवे, पियूष गोयल ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -