बॉलीवुड में नहीं चला अक्षरा हासन का सिक्का, निजी तस्वीरें हो गई थी वायरल

साउथ सुपरस्टार कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन का आज जन्मदिन है। अक्षरा हासन आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहीं है। अक्षरा हासन बहुत बेहतरीन अदाकारा हैं और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। वैसे केवल साउथ ही नहीं बल्कि अक्षरा हासन ने बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। अक्षरा हासन ने कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है और बेहतरीन फिल्मों से अपना दबदबा बनाया है। अक्षरा हासन का जन्म 12 अक्तूबर 1991 को चेन्नई में हुआ था और उन्होंने अपनी पूरी पढ़ाई तमिलनाडू से की है।

अक्षरा हासन का संबंध फिल्मी परिवार से होने के चलते उनका शुरू से अभिनय की ओर रूझान रहा। सबसे पहले अक्षरा हासन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर सह निर्देशक के तौर पर की। जी दरअसल उन्होंने राहुल ढोलकिया के साथ मिलकर लंबे समय तक सह निर्देशक के तौर पर काम किया था और उसके बाद उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत की। उन्होंने फिल्म 'शमिताभ' से डेब्यू किया। यह फिल्म साल 2015 में आई थी लेकिन यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म के बाद अक्षरा हासन 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' में नजर आई थीं और फिर उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। वैसे अक्षरा हासन साल 2018 में उस समय चर्चाओं में आईं थीं जब उनकी निजी तस्वीर लीक हो गई थी।

उस समय अपनी तस्वीर लीक होने के बारे में अक्षरा हासन ने खुद सोशल मीडिया पर बताया था। उन्होंने कहा था, 'मेरी कुछ निजी तस्वीरें लीक की गई हैं, यह किसने किया और क्यों, मुझे अभी भी नहीं पता चला है लेकिन मैं समझती हूं कि किसी जवान लड़की को इस तरह अपने मनोरंजन के लिए पीड़ित करना दुर्भाग्य है और कुछ ने तो यह तस्वीर ऐसे साझा की है, इस चीज ने मुझे अंदर से तोड़ दिया है, मैं असहाय हूं।' वहीं बाद में अक्षरा हासन ने पुलिस से शिकायत की थी।

इंदौर: गरबा कार्यक्रम के संचालक पर 'लव जिहाद' को बढ़ावा देने का आरोप, हिरासत में 5 लोग

लखीमपुर पर 'कांग्रेस' का 3 घंटे का मौन व्रत निकला खोखला।।।, 3 मिनट भी चुप नहीं रह सके नेता

खुलकर 'कांग्रेस' के समर्थन में उतरे राकेश टिकैत, क्या सक्रीय सियासत में भी रखेंगे कदम ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -