इस सुपरस्टार से खूब मार खाती थी ऐश्वर्या, एक रात हुआ था कुछ ऐसा कि...
इस सुपरस्टार से खूब मार खाती थी ऐश्वर्या, एक रात हुआ था कुछ ऐसा कि...
Share:

बॉलीवुड में अपने हुस्न और अपनी आँखों से सभी को दीवाना करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन का आज जन्मदिन है. जी हाँ , ऐश्वर्या राय बच्चन का जन्म 1 नवंबर को हुआ था और आज वह अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि ऐश्वर्या राय एक ऐहतरीन एक्ट्रेस हैं और आज भी वह फिल्मों में सक्रिय हैं. ऐश्वर्या राय अपने फिल्मों से कहीं ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं. जी दरअसल उनका नाम सलमान खान के साथ जुड़ चुका है और उसके बाद उनका नाम विवेक ओबोरॉय के साथ भी जुड़ा था.

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय सलमान खान संग हम दिल दे चुके सनम फिल्म में नजर आईं और इस फिल्म ने ही सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिलेशनशिप की नींव रखी थी. जी हाँ, संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में साथ काम करते वक्त दोनों एक दूसरे के नजदीक आए थे और दोनों के बीच अफेयर की खबरों की फिल्मी गलियारों में गूंज थी. लेकिन उसके बाद सब बदलने लगा और दोनों अलग होने लगे. उस समय सामने आई कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि, ''सलमान के सख्त रवैयै के चलते ऐश्वर्या राय ने उनसे दूरी बना ली.'' जी हाँ, साल 1999 से शुरू हुआ प्यार का ये रिश्ता बहुत लंबा नहीं चला और साल 2002 तक आते आते ये रिश्ता केवल एक किस्सा बनकर रह गया. कहा जाता है सलमान के बाद ऐश्वर्या की जिंदगी में विवेक ओबेरॉय ने दस्तक दी.

वहीं विवेक ओबेरॉय उन दिनों युवा कलाकार थे और लोगों को पसंद थे और उस समय वह ऐश्वर्या के करीब आए और दोनों ने साथ में क्यों हो गया ना फिल्म में साथ काम किया. वहीं उसके बाद दोनों के अफेयर के चर्चे होने लगे लेकिन एक रात कुछ ऐसा हुआ कि दोनों अलग हो गए. जी दरअसल उस समय एक रात विवेक ओबेरॉय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी और कहा कि, ''सलमान खान, ऐश्वर्या राय को डराते धमकाते हैं और दारू के नशे में उन पर वार करते हैं.'' इसके बाद ऐश्वर्या के साथ भी विवेक के रिश्तों में दरारें आ गई और दोनों अलग हो गए. वहीं उसके बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली और आज उनकी एक बेटी भी है.

'दबंग 3' के सेट पर पुलिस के गेटअप में नज़र आईं प्रीति जिंटा, शेयर किया लुक

महाराष्ट्र के CM बनने से अनिल कपूर ने किया इंकार, कहा- मैं नायक ही ठीक हूँ ....

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2020 ट्रॉफी का उद्घाटन करेंगी करीना कपूर, हैं बहुत खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -