आज एक-एक फिल्म के लिए तरस रहा है यह मशहूर एक्टर, ऐसी हो गई है हालत!
आज एक-एक फिल्म के लिए तरस रहा है यह मशहूर एक्टर, ऐसी हो गई है हालत!
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आफताब शिवदासानी हल्की-फुल्की स्क्रिप्ट पर बनीं फिल्मों में अपने कॉमिक एक्सप्रेशंस से जान फूंक देते हैं. वहीं आज आफताब का जन्मदिन हैं. जी हाँ, आफ़ताब का जन्म 25 जून 1978 को मुंबई में हुआ. वहीं आफताब काफी समय से फिल्मी दुनिया में सक्रिय हैं और आफताब 14 साल की उम्र में एक बेबी प्रोडक्ट के एड में नजर आए थे. इसके बाद भी उन्होंने कई सारे एड में काम किया. उनकी फिल्मों में उनकी एक्टिंग को हमेशा हे पसंद किया गया है. आप सभी ने आफताब को मिस्टर इंडिया में देखा होगा, जहाँ उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था. इसी दौरान वे श्रीदेवी के चहेते हो गए थे और उन्हें श्रीदेवी खूब पसंद करती थीं.

जी हाँ, वहीं इन सभी के अलावा अव्वल नंबर, चालबाज, और शहंशाह जैसी फिल्मों में भी उनका अभिनय देखने को मिला था. इन फिल्मों में उनके अभिनय की प्रशंसा की गई थी. आप सभी को बता दें कि आफताब ने सबसे पहले मस्त फिल्म में उर्मिला मातोंडकर के अपोजिट अभिनय किया और इस फिल्म के बाद वह कसूर में नजर आए जहाँ उनके अभिनय की प्रशंसा की गई. वहीं इस फिल्म के बाद वह फिल्म हंगामा में वो कॉमेडी करते नजर आए और फिर इस एक्टर को कॉमेडी से भरी फ़िल्में मिलने लगी. वहीं उसके बाद उन्होंने एडल्ट कॉमेडी की तरफ रुख किया और कामयाब भी हुए. रितेश देशमुख और विवेक ओबरॉय के साथ आफताब की जोड़ी खूब पसंद की जाती है और हालिया फिल्मों की बात करें तो वे ग्रेट ग्रैंड मस्ती, क्या सुपर कूल हैं हम 3 और सेटर्स जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

आपको बता दें कि आफताब शिवदासानी का कबीर बेदी के साथ एक खास रिश्ता है. दरअसल आफताब ने कबीर बेदी की पत्नी परवीन दुसांज की बहन निन दुसांज से शादी की है. वहीं कबीर आफताब के साड़ू भाई हैं और रिश्ते में पूजा बेदी के मौसा हैं. फिलहाल आफताब इंडस्ट्री से दूर हैं क्योंकि उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा है.

एक्ट्रेस संग सेल्फी ले रहा था फैन, गुस्से में लाल होकर जड़ दिया थप्पड

सलमान ने खोला बड़ा राज, यह फिल्म थी करियर में सबसे चैलेंजिंग

मेडिकल थ्रिलर शो में साथ नज़र आएंगी शबाना आजमी और शेफाली शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -