B'day Special: तीन तलाक के बाद इस एक्टर ने किया वजन कम और टिक गई चौथी शादी

बॉलीवुड की बहुत ही मशहूर सिंगर अदनान सामी अपना 47वां जन्मदिन मनाने वाले हैं. अदनान एक बहुत ही शानदार गायक है उन्होंने खुद अपने म्यूजिक वीडियोस में एक्टर का किरदार भी निभाया है. अदनान का जन्म 15 August 1971 को हुआ था और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत पियानो बजाने से की थी. अदनान सबसे पहले पियानो बजाया करते थे और उसके बाद उन्होंने गाना शुरू किया. उनके सबसे पहले एल्बम का नाम The One & Only था और उसके बाद उन्होंने कई एल्बम सांग्स गाये, जैसे - तेरी याद, किसी दिन, देखा तुझे, शर्मीली, तू सलामत रहे, रोया, अली अली, मेरे बाप, दुआ दे, एक लड़की आदि.

टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने बर्थडे पर काटे 67 केक

अदनान ने आखिरी बार Press Play एल्बम में The Azaan सांग गाया और वह उनका आखिरी सांग रहा. अब अदनान अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हैं. आपको बता दें कि अदनान पाकिस्तान के रहने वाले हैं लेकिन उन्होंने इंडियन सिटीजनशिप के लिए होम मिनिस्ट्री को रिक्वेस्ट कर इंडिया में रहने की अपील की और उनकी यह अपील स्वीकार कर उन्हें इंडिया में रहने के लिए जगह दी गई.आप सभी को पता ही होगा कि उन्होंने चार शादियां की हैं. पहली शादी उन्होंने ज़ेबा बख्तिआर से की जो एक एक्ट्रेस हैं अदनान ने उनसे पहली शादी की लेकिन ज़ेबा की वह तीसरी शादी थी. कुछ समय तक जेबा के साथ रहने के बाद अदनान को एक लड़का हुआ जिसका नाम उन्होंने अज़ान रखा. थोड़े समय बाद ज़ेबा और अदनान का तलाक हो गया.

B'day Spl : इस सिंगर ने 18 की उम्र में 14 साल बड़े डायरेक्टर से की थी शादी

ज़ेबा के बाद अदनान ने सबाह गलदारी से शादी की और उनसे भी कुछ समय बाद तलाक ले लिया. सबाह के बाद अदनान ने अपना वजन कम किया. आपको बता दें कि वह पहले बहुत मोटे थे लेकिन अब वह काफी स्टाइलिश नजर आते हैं. सबाह से तलाक के बाद उन्होंने एक बार फिर सबाह से शादी की लेकिन फिर सबाह ने उनसे तलाक ले लिया. उसके बाद उन्होंने चौथी शादी रोया समी खान से की और उसके बाद दोनों को एक लड़की हुई. अब अदनान रोया के साथ ही रहते हैं. अदनान भले ही म्यूजिक इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन लोग आज भी उनके गानों को सुन्ना पसंद करते हैं और अदनान भी लाइमलाइट में रहते हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से एडवांस में जन्मदिन की शुभकामनाएं.

बॉलीवुड अपडेट्स

काम्या को बर्थडे पर मनवीर ने इस ख़ास अंदाज़ में किया विश

B'day Special : अपनी माँ की फ़िल्में नहीं देखते मोहनीश, यह है ख़ास वजह

B'day Spl : रातोंरात स्टार बनी इस एक्ट्रेस को नहीं मिल रहा अब कोई काम