अपनी माँ की लाड़ली हैं आराध्या बच्चन, कहलाती हैं देश की पहली सेलि‍ब्रिटी किड
अपनी माँ की लाड़ली हैं आराध्या बच्चन, कहलाती हैं देश की पहली सेलि‍ब्रिटी किड
Share:

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन आज 11 साल की हो चुकीं हैं। आप सभी को बता दें कि आराध्या बच्चन देश की पहली सेलि‍ब्रिटी किड है इसमें कोई दो राय नहीं। जी हाँ, 16 नवंबर 2011 को आराध्या बच्चन का जन्म हुआ था और बच्चन परिवार की यह नन्हीं परी जन्म से पहले ही चर्चा का विषय बन गई थीं। जब से ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी की खबरें आईं तब से आराध्या बच्चन सुर्ख़ियों में रहीं थीं। जब आराध्या बच्चन का जन्म हुआ तो उनकी एक झलक पाने के लिए जैसे मीडिया से लेकर फैन्स का तातां लगने लगा।

तो क्या सच में प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ, जानिए वायरल फोटो का सच

जी हाँ और देखते ही देखते जब आराध्या बड़ी होती गईं मीडिया में उनकी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करना शुरू कर दी। अब आज के समय में आराध्या बच्चन चर्चा का विषय बनी रहती हैं। आराध्या बच्चन को इतनी अटेंशन मिली कि उससे पहले शायद ही किसी स्टार किड ने इतनी अटेंशन पाई हो। आप सभी जानते ही होंगे आराध्या बच्चन अपनी मां ऐश्वर्या की आंखों का तारा हैं और आज के समय में ऐश्वर्या जहां भी जाती हैं अपनी बेटी हमेशा उनके साथ ही नजर आती हैं। ऐश्वर्या खुद अपनी गोद में अराध्या को रखती हैं। हालाँकि अब जब आराध्या बच्चन बड़ी हो गईं हैं तो वह अपनी माँ का हाथ थामे ही हर जगह पहुँचती हैं।

अमिताभ बच्चन के 70वें बर्थ डे के जश्न में आराध्या बच्चन पहली बार स्टेज पर अपनी मां के साथ नजर आई थी और उस समय उन्हें देख लोग खुश हो गए थे। अब आराध्या बच्चन मीडिया फ्रेंडली हो चुकी हैं और इवेंट्स या आउटिंग पर फोटोग्रफर्स का सामना करने में उन्हें झिझक नहीं होती। अब आज आराध्या बच्चन को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

माँ बनने के बाद पहली बार आलिया ने शेयर की अपनी तस्वीर तो फैंस करने लगे ये डिमांड

सामने आया हंसिका मोटवानी की शादी का कार्ड, चुनी अनोखी थीम

आखिर क्यों अदनान सामी ने छोड़ दिया पाकिस्तान?, बोले- 'जल्द सच्चाई का पर्दाफाश करूँगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -