+

B'day Special: 4 साल के उम्र में आदित्य ने इस तरह किया था बॉलीवुड डेब्यू

B'day Special: 4 साल के उम्र में आदित्य ने इस तरह किया था बॉलीवुड डेब्यू

बॉलीवुड की दुनिया में बचपन से ही राज करने वाली आदित्य नारायण आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि आदित्य एक एक्टर होने के साथ एक होस्ट भी हैं. आदित्य बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं और उन्होंने भी सिंगिंग में अपना हाथ आजमाया है. आदित्य ने अपने करियर की शुरुआत बचपन में ही की थी और उन्हें आप सभी ने कई फिल्मों में देखा ही होगा. आदित्य अपने पिता की तरह सिंगर बनना चाहते थे इस वजह से उन्होंने महज 4 साल की उम्र में ही गाना गाना शुरू कर दिया था.

आगामी फिल्म के ऑडियो लॉन्चिंग के मौके पर छाईं समांथा

आदित्य की माँ का नाम दीपा मेहता हैं. आदित्य ने पहली बार 1992 में गाना गाया था जो एक नेपाली फिल्म 'मोहिनी' का था और उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'अकेले हम अकेले तुम' के लिए गाना गाया. आदित्य ने बचपन से ही एक्टिंग में भी अपना रंग दिखाया और उन्हें बचपन में आप सभी ने कई ऐसी फिल्मों में देखा ही होगा जो हिट रहीं हैं. आदित्य को आप सभी ने बॉलीवुड फिल्म 'शापित' में देखा होगा जो एक हॉरर फिल्म थी.

Video: नाइट क्लब में प्रियंका को किस करते नजर आएं निक जोनस

इस फिल्म के लिए भी उन्होंने गाने गाए थे और लिखे भी थे. आदित्य केवल हिंदी ही नहीं बल्कि 16 भाषाओं के गाने गा चुके हैं. आदित्य इस समय टीवी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9' में नजर आ रहे हैं जहाँ वह एक कंटेस्टेंट हैं. आदित्य कुछ समय पहले ही इस शो के शूट में घायल भी हुए थे. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

बॉलीवुड अपडेट्स 

बिग-बी के बेटी श्वेता नंदा के ससुर का निधन

'फन्ने खां' और 'मुल्क' को पछाड़कर आगे निकले इरफान खान

आम्रपाली दुबे हो गईं स्लिम-ट्रिम, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान