B'day Special: फिल्म इंडस्ट्री में नहीं चला सिक्का, आज करोड़ों का बिजनेस संभाल रही है यह एक्ट्रेस

Sep 11 2018 01:00 AM
B'day Special: फिल्म इंडस्ट्री में नहीं चला सिक्का, आज करोड़ों का बिजनेस संभाल रही है यह एक्ट्रेस

कभी बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस से छाने वाली ट्यूलिप जोशी अब बॉलीवुड की दुनिया से गायब हैं. आपको बता दें कि आज ट्यूलिप जोशी का जन्मदिन हैं. उनका जन्म आज ही के दिन साल 1979 को मुंबई में हुआ था. ट्यूलिप का करियर ज्यादा समय तक चल ना सका इसी कारण उन्होंने अपने दोस्त से शादी कर ली. ट्यूलिप ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'मेरे यार की शादी हैं' से की थी और उसके बाद वह कई मूवीज में नजर आईं जैसे - 'मातृभूमि', 'दिल मांगे मोर', 'धोखा', 'मिशन 90 डेज', 'कभी कहीं', 'सुपरस्टार', 'डैडी कूल' और 'रनवे' आदि. इन सभी फिल्मों में उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग तो दिखाई लेकिन वह ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई.

'लव सेक्स और धोखा' के बाद फिर साथ दिखाई देगी ये जोड़ी

ट्यूलिप को उनकी एक्टिंग के कारण ज्यादा पसंद नहीं किया गया लेकिन उनकी हॉटनेस ने सभी को उनका दीवाना बनाया. ट्यूलिप काफी समय तक फिल्मों में काम करती रहीं लेकिन पॉपुलरिटी ना मिलने के कारण वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गईं. ट्यूलिप ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद शादी का फैसला लिया और उन्हें कैप्टन विनोद नायर से प्यार हो गया. विनोद के साथ वह करीब 4 साल तक लिव-इन में रहीं और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली.

सनी लियोनी ने शेयर की होश उड़ा देने वाली तस्वीरें, देखकर हर कोई हुआ हैरान

शादी के बाद विनोद ने एक कम्पनी शुरू की जिसका नाम (KIMMAYA) हैं और यह कम्पनी ट्रेनिंग और मैनेजमेंट कंसल्टिंग फर्म हैं. इस कम्पनी को विनोद अपनी पत्नी ट्यूलिप के साथ संभाल रहे हैं. आपको बता दें कि ट्यूलिप इस कम्पनी की डायरेक्टर हैं. ट्यूलिप भले ही फिल्मों में हिट नहीं रहीं लेकिन रियल लाइफ में वह एक अच्छी बिजनेस वुमन हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनांए.

बॉलीवुड अपडेट्स

शादी के बाद पहली बार इतनी हॉट नजर आई किन्नर बहू

हॉट फोटो से खलबली मचा रही है 'गोल्ड' की यह एक्ट्रेस

मीडिया को देखते ही ख़ुशी के मारे झूम उठते हैं तैमूर, ये तस्वीरें हैं सबूत

?