B'day Special: पूर्व सीएम के बेटे से शादी कर फिल्मों से दूर हो गई यह अभिनेत्री
B'day Special: पूर्व सीएम के बेटे से शादी कर फिल्मों से दूर हो गई यह अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड और तेलगु फिल्मों में एक्टिंग कर चुकीं जेनेलिया डिसूजा आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि जेनेलिया बॉलीवुड की सबसे चुलबुली एक्ट्रेसेस में से एक हैं और उन्हें अक्सर ही फिल्मों में खूब पसंद किया गया है. जेनेलिया ने फिल्मों में डेब्यू फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से साल 2003 में किया था और उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया, जैसे - 'जाने तू या जाने ना', 'चांस पे डांस', 'फोर्स', 'तेरे नाल लव हो गया' और 'जय हो' आदि.

तो क्या इस हिट फिल्म की फ्रेंचाइजी में नज़र आएंगे शाहरुख़

इन सभी फिल्मों में जेनेलिया की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया और उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब भी मिला. जेनेलिया की शादी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे विलास राव देशमुख के बेटे रितेश देशमुख से हुई है और अब वह दो बच्चों को जन्म दे चुकीं हैं. जेनेलिया और रितेश दोनों ही बॉलीवुड और तेलगु फिल्मों में काम कर चुके हैं और रितेश और जेनेलिया की अरेंज मैरिज नहीं बल्कि लव मैरिज है. जेनेलिया और रितेश पहले दोस्त बने और फिर दोस्ती प्यार में बदली और दोनों ने शादी कर ली.

B'day Special : नेगेटिव किरदार के लिए खिताब पाने वाली पहली एक्ट्रेस हैं काजोल

रितेश और जेनेलिया ने साल 2012 में रितेश से शादी की और अब दोनों इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल माने जाते हैं. शादी के बाद जेनेलिया फिल्मों से दूर हो गईं और अब वह केवल इवेंट्स या पार्टीज में नजर आती हैं. दोनों की शादी दो रिवाजों से हुईं पहले महाराष्ट्रीयन और फिर क्रिश्चियन. रितेश अब भी फिल्मों में एक्टिव हैं वहीं उनकी पत्नी ने अब फिल्मों से दुरी बना ली है. फिलहाल जेनेलिया को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

बॉलीवुड अपडेट्स

GQ मैगज़ीन के लिए हॉट हुईं नुसरत बरूचा

फ्लॉप करियर के बावजूद अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए फेमस है ये एक्ट्रेस

'दिलबर' गर्ल ने फेमस होने पर कर दिया ये बड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -