49 साल के हुए  Jeremy Renner
49 साल के हुए Jeremy Renner
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर Jeremy Renner को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं वह हमेशा ही अपनी फिल्मों  और एक्टिंग के बल पर अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहे है, वहीं वह आज अपना 49 वां जन्मदिन मना रहे है। हम बता दें कि Jeremy Renner का जन्म 7 जनवरी 1971 को हुआ था। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Jeremy Renner हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिवेट रहते है और हर दिन कुछ न कुछ नया शेयर करते रहते है, और तो और उनके फैंस भी उनकी कई नई फिल्मों और पोस्ट का बेसब्री से इंतज़ार करते रहते है, Jeremy Renner ने हॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम करके अपनी काबिलियत को और भी कई गुना बढ़ाया है, इस बात में कोई भी शक नहीं है कि उन्होंने अपने जीवन में कई उपलब्धियां हासिल की है। 

हम बता दें कि Jeremy Renner  ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है लेकिन ये तस्वीर कुछ समय पुरानी है, और इस तस्वीर में आप साफ़ देख सकते है कि Jeremy Renner ने अपनी गोद में डॉगी को पकड़े हुए नज़र आ रहे है।  और Jeremy Renner द्वारा शेयर कि गई इस तस्वीर को उनके फैंस ने बहुत ही पसंद किया है। और अपना ढेर सारा प्यारा उन सभी के बीच बांटा भी है। 

 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने नए प्रोजेक्ट का किया ऐलान, फिल्म में कुछ ऐसा होगा किरदार

जल्द ही एक-दूसरे से अलग होंगे किम और उनके पति कान्ये वेस्ट

गायिका हेल्सी का बड़ा बयान, कहा- मेकअप ने मुझे बेहद बुरे ब्रेक-अप से निपटने में मदद की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -