कभी इन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है रंगीन मिजाज़ी विक्रम का नाम
कभी इन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है रंगीन मिजाज़ी विक्रम का नाम
Share:

 27 जनवरी 1968 को जन्में विक्रम भट्ट, बॉलीवुड के बेहतरीन और फेमस फिल्म डायरेक्टर हैं. मुंबई में जन्मे विक्रम के पिता का नाम प्रवीण भट्ट है. विक्रम अपनी फिल्मों को अलग ढंग से बनाने के तरीके के कारण जाने जाते हैं. अपनी बचपन की दोस्त अदिति से विक्रम भट्ट ने शादी की. लेकिन किन्ही कारणों से विक्रम भट्ट और अदिति शादी के कुछ समय बाद अलग-अलग हो गए. उनका यह अलगाव साल 1998 में हुआ था.

अपनी पत्नी से अलग होने के बाद विक्रम भट्ट का अफेयर पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन से चला. सुष्मिता से भी इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और यह उनसे भी अलग हो गए. इसके कुछ समय बाद विक्रम के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड की अभिनेत्री अमीषा पटेल के साथ चलने लगे. विक्रम ने अमीषा को पांच सालों तक डेट किया. और रंगीन मिजाज़ी विक्रम का अमीषा से भी कुछ समय बाद ब्रेकअप हो गया.

अपनी लव लाइफ से दुखी चल रहे विक्रम का ध्यान अपनी बेटी पर गया और तभी से उनका अपनी बेटी की तरफ झुकाव बढ़ गया. उनकी बेटी मूवी सेट पर बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करती हैं. बहुत ही कच्ची उम्र में विक्रम ने काम की शुरुआत करदी थी. महज चौदह साल की उम्र में वह काम से लग गए थे. उनकी पहले मूवी 'कानून क्या करेगा' थी, जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर ही काम किया. इन फिल्मों में मुकुंद आनंद की फिल्म 'अग्निपथ' जैसी कई फिल्मे भी शामिल है.

विक्की और सारा ने पूरा किया अपनी आने वाली फिल्म का इंदौर का शेड्यूल

माँ संग सैलून पहुंची रकुल प्रीत, वायरल हुई फोटोज

ये काली काली ऑंखें गाने पर दिखा दिशा का अलग अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -