कई विवादों के बीच घिरी रह चुकी है एक्ट्रेस साईं ताम्हनकर
कई विवादों के बीच घिरी रह चुकी है एक्ट्रेस साईं ताम्हनकर
Share:

मराठी और बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस साईं ताम्हनकर को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा किसी किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं फिल्म हंटर की एक्ट्रेस साईं ताम्हनकर आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही है. क्या आप जानते है कि एक्ट्रेस साईं मराठी फिल्मों की पहली बिकिनी गर्ल के नाम से भी जानी जाती है. वह कुछ दिन पहले बोल्ड फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आई थीं. स्कूल में पढ़ने के दौरान साईं को एक फिल्म का ऑफर मिला. साईं पर एक शराब पार्टी में हंगामे का भी आरोप लग चुका है. आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि महाराष्ट्र के सांगली में पैदा हुई साईं ने 2 दर्जन से ज्यादा मराठी फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस काम किया है. जंहा साईं ने बारहवीं में पढ़ाई के दौरान एक ड्रामा कॉम्पटीशन में भाग लिया और इसी नाटक के बाद इन्हें एक्टिंग का ऑफर मिला. जिसके बाद उन्होंने आमिर खान की 2008 में आई फिल्म 'गजनी' और सुभाष घई की फिल्म 'ब्लैक एंड व्हाइट' में काम किया.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि फिल्मों में एक्टिंग की जगह उन्होंने स्टेज ज्यादा पसंद था. इन फिल्मों में काम के बाद वे कई नाटकों में बतौर मुख्य अभिनेत्री नजर आईं. वहीं उनके द्वारा अभिनीत नाटक 'आधा-अधूरा' में उनके दमदार अभिनय के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का भी पुरस्कार मिला. इसके बाद वे एमटीवी के एक शो के लिए चुनी गई. साईं ने कुछ मराठी टीवी सीरियलों में भी काम किया है. उन्हें मराठी के फेमस सीरियल 'या गोजिरवान्य घरात' में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. बिकिनी पहन बटोरी सुर्खियां 'बिकिनी गर्ल' के रूप में फेमस साईं मराठी फिल्म इंडस्ट्री की पहली एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने पहली बार बिकिनी पहनी थी. उनके इस बोल्ड अवतार पर कुछ संगठनों ने उनके खिलाफ प्रदर्शन भी किया था. साई हिन्दी फिल्म 'हंटर' में भी बोल्ड सीन दे चुकी हैं.  एक इंटरव्यू में साईं ने कहा था कि, बोल्ड सीन को परदे पर सहजता से करने में साईं को कभी कोई दिक्कत नहीं होती.

वहीं यह भी बता दें कि साईं ने साल 2013 में अपने बॉयफ्रेंड अमे गोसावी से शादी की. फिलहाल वह मुंबई में रह रही हैं. नशे में हंगामा करने का लगा चुका है आरोप  पुणे की एक पार्टी में नशे में हंगामा करने का आरोप भी साईं पर लग चुका है. इस मामले में पुलिस ने 8 लोगों को हिरासत में लिया था. शुरू में इसमें साईं का नाम भी सामने आया लेकिन बाद में पुलिस ने साईं के शामिल होने की बात से इंकार कर दिया था.

साउथ जगत पर टुटा दुखों का पहाड़, नहीं रहे दिग्गज सिंगर पप्पुकुट्टी भागवाथर

साउथ एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी के करीबी को हुआ कोरोना

इस एक्ट्रेस ने घटाया 30KG वजन, नए लुक लग रही सुन्दर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -