साउथ फिल्मों से अपनी पहचान बनाकर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके है प्रकाश राज

साउथ फिल्मों से अपनी पहचान बनाकर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके है प्रकाश राज

बॉलीवुड के जयकांत शिकरे यानी प्रकाश राज को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है.इसके साथ ही वह जो भी किरदार निभाते हैं उसमें जान डाल देते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम कर चुके प्रकाश राज की गिनती बेहतरीन सितारों में होती है. इसके साथ ही  प्रकाश राज आज अपना 55वां बर्थडे मना रहे हैं. वहीं उनका जन्म बेंगलुरू में एक मिडिल क्सास फैमिली में हुई थी. इसके साथ ही इस खास मौके पर प्रकाश के जीवन के कुछ अनसुने किस्से को जानते हैं.

इसके साथ ही प्रकाश राज की प्रोफेशनल के अलावा पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रही है. वहीं प्रकाश की दो बेटियां हैं लेकिन वह पहली पत्नी ललिता से तलाक ले चुके हैं. इसके अलावा प्रकाश ने 1994 में ललिता से शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ साल बाद दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी. इसके बाद उन्होंने तलाक लेने का फैसला लिया. डिवोर्स के बाद प्रकाश का दिल 12 साल छोटी कोरियोग्राफर पोनी वर्मा पर आ गया. इसके साथ ही इसमें खास बात यह है कि प्रकाश ने अपनी बेटियों से अनुमति लेकर दूसरी शादी पोनी से शादी की थी.

प्रकाश ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, 'पोनी मेरी एक फिल्म को कोरियोग्राफ कर रही थीं. मैंने अपनी मां और अपनी बेटियों से पोनी को लेकर बात की और उन्हें बताया कि मैं फिर से शादी करना चाहता हूं. मैं चाहता था कि पोनी मेरी बेटियों के साथ समय बिताए. पोनी मेरी पहली पत्नी और बेटियों से मिली थी . बेटियों ने कहा कि पापा आपको फिर से शादी कर लेनी चाहिए. इसके बाद मैं पोनी के पिता से मिलने गया और शादी की बात की. इसके बाद हम दोनों शादी के बंधन में बंध गए.आपकी जानकारी के लिए 'बता दें कि सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड में प्रकाश ने गनी भाई का रोल प्ले किया था. फिल्म में उनके काम को खूब सराहा गया था. इसके बाद वह फिल्म सिंघम में विलेन के रोल में नजर आए.वहीं उनके इस किरदार को आज तक याद किया जाता है. इसके अलावा प्रकाश दबंग, बुड्ढा होगा तेरा बाप, भाग मिल्खा भाग जैसी फिल्मों में कई यादगार रोल निभा चुके हैं.

कालिदास जयराम ने शेयर किया अपना नया लुक

एना बेन ने सीखी किक-बॉक्सिंग, बन सकती है अगली एक्शन हीरोइन

कोरोना के कारण मणिकंदन अचारी की शादी हुई पोस्टपोन