'हप्पू की उलटन पलटन' को प्रमोट करने दिल्ली पहुंचे दरोगा हप्पू सिंह
'हप्पू की उलटन पलटन' को प्रमोट करने दिल्ली पहुंचे दरोगा हप्पू सिंह
Share:

टीवी के कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' में नजर आने वाले अभिनेता योगेश त्रिपाठी उर्फ ​​दरोगा हप्पू सिंह हाल ही में अपने नए शो 'हप्पू की उलटन पलटन' के कलाकारों के साथ दिल्ली आए और अपने शो का प्रमोशन किया है. जी हाँ, योगेश त्रिपाठी ने इस दौरान 'भाबीजी घर पर हैं' में अपने किरदार दरोगा हप्पू सिंह को लेकर अपने अनुभव को शेयर किया और कहा कि, ''मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि लोगों को मेरा किरदार इतना पसंद आएगा.''

वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "हप्पू की उलटन पलटन मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा है. जब मैंने हप्पू सिंह का किरदार निभाना शुरू किया, तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाऊंगा. आज एक पूरा शो हप्पू सिंह के केरेक्टर पर टिका हुआ है. मैं विनम्रतापूर्वक दर्शकों का शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने मुझे इतना प्यार दिया. मैं चाहता हूं कि वो 'हप्पू की उलटन पलटन' को भी प्यार दें." आप सभी को बता दें कि आगे बात करते हुए योगेश त्रिपाठी ने कहा, "दिल्ली हमेशा से मुझे गर्मजोशी से स्वीकार करती रही है और मुझे यहां रहना बहुत अच्छा लगता है. मुझे उम्मीद है कि यहां के दर्शक मुझ पर अपने प्यार और प्रशंसा की बौछार करते रहेंगे, क्योंकि मैं 'हप्पू की उलटन पलटन' के साथ एक नई यात्रा शुरू करने जा रहा हूं."

आप सभी को यह भी बता दें कि इस नए शो में कटोरी अम्मा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी है जिन्होने इस बारे में बात करते हुए कहा, "जब मुझे ये भूमिका की पेश की गई थी, तो मैंने इसे लेने से पहले दो बार भी नहीं सोचा. दर्शकों के लिए खुशी लाना और उन्हें हंसाना सौभाग्य है."

'सिलसिला बदलते...' को अब इन्होने भी कहा अलविदा, वजह उड़ा देगी आपके होश

अब पुलवामा हमले पर भड़की 'दीया और बाती हम' की संध्या बींदड़ी

शिल्पा शेट्टी ने छुए इस एक्ट्रेस के पैर, कहा- 'आज पहली बार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -