सेट पर होमवर्क करता है यह चाइल्ड स्टार, स्कूल से स्पेशल शूट के लिए मिल जाती है छुट्टी
सेट पर होमवर्क करता है यह चाइल्ड स्टार, स्कूल से स्पेशल शूट के लिए मिल जाती है छुट्टी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी धारावाहिक "भाबीजी घर पर हैं" का किरदार हप्पू सिंह इतना ज्यादा लोकप्रिय हुआ कि उस पर अलग से एक पूरा शो खड़ा कर दिया गया. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि इस शो का नाम है "हप्पू सिंह की उल्टन पल्टन". शो में हप्पू सिंह के परिवार में होने वाली फैमिली पॉलिटिक्स के बीच पनपते फन को दिखाया जाता है और इस धारावाहिक में ऋतिक नाम का किरदार प्ले करने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट आर्यन प्रजापति काफी तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं. आप सभी जल्द ही आर्यन को सलमान खान की फिल्म 'भारत' में भी देखेंगे.

जी हाँ, आपको बता दें कि आर्यन 5वीं क्लास के स्टूडेंट हैं और शो में उनका काम सराहनीय है. वहीं इन दिनों इस बाल कलाकार के अभिनय की काफी तारीफें हो रही हैं. आप सभी को बता दें कि आर्यन के लिए कैमरा के सामने उनकी परफॉर्मेंस जितनी महत्वपूर्ण है उतनी ही जरूरी है उनकी पढ़ाई जिसे वह सेट पर कर लेते हैं. जी हाँ, शूट के बीच में वक्त मिलने पर यह लिटिल आर्टिस्ट अपनी पढ़ाई भी पूरी कर लेता है. हाल ही में यह खबर आई है कि आर्यन की मां रीता प्रजापति शूटिंग सेट पर पहुंच जाती हैं और काम के बीच-बीच में उनका होमवर्क व बाकी पढ़ाई पूरी कराती हैं.

वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार आर्यन ने खुद इस बारे में बताया. उन्होंने कहा, "मेरे माता-पिता मुझे एक्टिंग और पढ़ाई बैलेंस करने में काफी मदद करते हैं. मेरी मां मुझे कई शूटिंग के सेट पर ही पढ़ा देती है और मेरा होमवर्क करवा देती है." आप सभी को बता दें कि आर्यन को उनकी शूटिंग में उनका स्कूल भी पूरा सपोर्ट करता है. यदि किसी स्पेशल सीक्वेंस के लिए उन्हें छुट्टी चाहिए होती है तो उन्हें वह भी आसानी से दे दी जाती है.

शूट के दौरान घायल हुई कसौटी की यह अभिनेत्री, सूज गया चेहरा और जबड़े से....

फरहान और शिबानी की इस तस्वीर पर नाराज हुए घरवाले, कही ऐसी बात!

TRP: कपिल के शो ने मारी छलांग, नागिन 3 पर टूटा दुखों का पहाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -