मातम में बदली खुशियां! शादी में इकट्ठे हुए मेहमानों पर चढ़ी बेकाबू बोलेरो, लहूलुहान हुए कई लोग
मातम में बदली खुशियां! शादी में इकट्ठे हुए मेहमानों पर चढ़ी बेकाबू बोलेरो, लहूलुहान हुए कई लोग
Share:

देवास: मध्य प्रदेश के देवास जिले के पास मौजूद नागदा गांव में एक शादी कार्यक्रम में बड़ी दुर्घटना हो गई। घर के बाहर सड़क किनारे चल रहे समारोह में एक बेकाबू बोलेरो वाहन घुस गया तथा कई व्यक्तियों को चपेट में ले लिया। दुर्घटना में लगभग 9 व्यक्ति घायल हुए हैं जिनमें से 2 को गंभीर स्थिति में रेफर कर दिया गया है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, मामला बृहस्पतिवार देर रात का है। सीताराम राठौर के परिवार में उनकी नातिन की शादी का कार्यक्रम चल रहा था। रिश्तेदार तथा मेहमान आए हुए थे। इसी बीच बोलेरो एमपी09टीए6445 तेज रफ़्तार से आई तथा उपस्थित लोगों को टक्कर मारते हुए आगे निकल गई। दुर्घटना में 9 लोग घायल हुए हैं जिनमें से कुछ को प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया। ज्यादातर को जिला हॉस्पिटल लाया गया। दुर्घटना के बाद परिजनों तथा परिचितों और संबंधियों को बदहवास स्थिति में देखा गया। प्राथमिक इलाज के बाद वीरेंद्र व एक अन्य को इंदौर रेफर कर दिया गया।

कहा जा रहा है कि दुर्घटना में महिला सीमाबाई, उनका पुत्र शिवम, बबलू परमार, लाखन सिंह, कमल, वंश समेत 9 व्यक्ति घायल हुए। दुर्घटना के बाद बोलेरो का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया था। खबर प्राप्त होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया बोलेरो वाहन के नंबर के आधार पर चालक का पता लगाने की कोशिश की जा रही है, साथ ही मामले की जाँच की जा रही है।

अडानी ने भारत की सबसे बड़ी समुद्री सेवा कंपनी "ओशन स्पार्कल" का अधिग्रहण किया

MP में इस दिन जारी होगा 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा का रिजल्‍ट, छात्र ऐसे कर सकेंगे चेक

NSE ने GIFT City में अंतर्राष्ट्रीय स्थिरता मंच लॉन्च किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -