मातम में बदली खुशियां! बारात में जा रहे 3 लड़कों की ऑटो से हुई खतरनाक भिड़त, हो गई मौत
मातम में बदली खुशियां! बारात में जा रहे 3 लड़कों की ऑटो से हुई खतरनाक भिड़त, हो गई मौत
Share:

गया: बिहार के गया में हुई भीषण सड़क दुर्घटना में बाइक सवार 3 व्यक्तियों की मौत हो गई। जिन लड़कों की मौत हुई वो सभी बारात में सम्मिलित होने जा रहे थे। इस दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रक में आ लगा दी। यह दिल दहला देने वाला सड़क हादसा चाकन्द थाना इलाके के चमंडी गांव में हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार, तेज रफ्तार बाइक तथा ऑटो में टक्कर हो गई जिसके पश्चात् मोटरसाइकिल पर बैठे तीनों लड़कों की गंभीर चोट लगने के कारण मौत हो गई।

वही सभी मृतक लड़के डेल्हा थाना इलाके के बड़की डेल्हा परैया रोड के रहने वाले है। खबर के अनुसार, देर रात सभी युवक एक मोटरसाइकिल पर बैठकर बारात में सम्मिलित होने टेहटा रहे थे, उसी के चलते यह दुर्घटना हुई। हादसे से गुस्साए लोगों ने वहीं पर एक ऑटो एवं ट्रक में आग लगा दी। दुर्घटना की सूचना के बाद चाकन्द थाना समेत कई थानों की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तथा लोगों को शांत कराया। इसके बाद पुलिस तहकीकात में जुट गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भेज दिया। हादसे के बाद गया-पटना सड़क मार्ग 1 घंटे के लिए अवरुद्ध हो गया जहां दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। प्रदर्शनकारियों को समझाने के बाद मार्ग साफ़ हुआ है जिसके बाद यातायात सामान्य हो पाया। बता दें कि अभी थोड़े दिनों पहले भी एक शादी समारोह के चलते बिहार के सारण जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ था। शादी कार्यक्रम के चलते रस्म निभा रही महिलाओं के झुंड में एक बेकाबू ट्रक घुस आया था तथा कई महिलाओं को कुचल दिया। 

MP में बन रहे प्लांट में लगी खतरनाक आग, जलकर ख़ाक हुई करोड़ों की सोलर प्लेट्स

गोलगप्पे खा रही महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा कि 2 समुदायों में हो गई भयंकर झड़प, कई लोग हुए घायल

बस-ट्रक में हुई खतरनाक टक्कर, यात्रियों का हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -